जब अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह को भीड़ के हाथों पिटने से बचाया

0
144
अक्षय कुमार जितने बड़े स्टार है उतने ही बड़े इंसान भी. उन्होंने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने इस बात को भी साबित किया कि एक बड़ा एक्टर होने के लिए पहले एक बड़ा इंसान होना जरुरी है. ये इंसानियत उनमें शुरू से ही थी. जिसका नमूना उन्होंने एक बार एक्टर रणवीर सिंह को भीड़ के हाथों से पिटने से बचा कर दिखाया.

1998 में अक्षय कुमार, सैफ अली खान और रवीना टंडन के साथ फिल्म ‘कीमत’ की शूटिंग कर रहे थे. उस दिन गाने की शूटिंग थी और शूटिंग देखने के लिए काफी स्थानीय लोग सेट पर जमा थे. 12 साल के रणवीर सिंह भी उस भीड़ में मौजूद थे. रणवीर सिंह, रवीना टंडन को एकटक घूरे जा रहे थे जिसकी वजह से रवीना शॉट देने में खुद को असहज महसूस कर रही थी. जब रणवीर सिंह ने उन्हें घूरना जारी रखा तो रवीना को गुस्सा आ गया और उन्होंने सिक्युरिटी को बुला लिया. गार्ड्स ने रणवीर को धक्का देते हुए भीड़ में धकेल दिया.

शूटिंग में बाधा पड़ते देख भीड़ भी नाराज हो गयी और वो रणवीर से धक्कामुक्की करने लगी. अक्षय कुमार ने जब ये देखा तो वो दौड़ कर भीड़ में पहुंचे और रणवीर को वहां से निकाल कर सेट पर ले आये. उन्होंने रोते हुए रणवीर सिंह को चुप कराया. उनके साथ फोटो खिंचवाई और उन्हें ओटोग्राफ भी दिया. रणवीर सिंह खुशी-खुशी वहां से चलते बने. आज भी रणवीर सिंह इस वाकये को याद करते हुए अक्षय कुमार की महानता के गुण गाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here