जब Twinkle Khanna के कारण Ajay Devgan ने मारा Karishma Kapoor को थप्पड़

0
287

अजय देवगन और करिश्मा कपूर की लव स्टोरी की कई परतें अभी भी खुलनी बाकी हैं .माना तो यही जाता है की इस लव स्टोरी में सेंध काजोल ने लगाईं थी जिसकी वजह से ये रिश्ता ख़त्म हो गया था. लेकिन इसमें एक एंगल ट्विंकल खन्ना का भी है जो 1996 में आई फिल्म ‘जान’ के दौरान सामने आई थी .कहते हैं कि इस फिल्म के सेट पर अजय देवगन के कारण ट्विंकल खन्ना और करिश्मा कपूर के बीच जबरदस्त फाईट हुई थी और अजय देवगन इस कैट फाईट को मूकदर्शक बने देखते रहे .


1996 तक अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रोमांस सुर्ख़ियों में आ चुका था. दोनों की ‘जिगर’ और सुहाग जैसी फ़िल्में आ चुकी थी और सफल भी रही थी .बॉलीवुड में इस जोड़ी को हिट पेयर के रूप में देखा जाने लगा था. इसी बीच निर्देशक ‘राज कँवर ने अजय देवगन और ट्विंकल खन्ना को फिल्म ‘जान’ में एक साथ साइन किया .फिल्म की आउटडोर शूटिंग के दौरान अजय और ट्विंकल के बीच अच्छी ट्यूनिंग हो गई और इस तरह करिश्मा और अजय देवगन की केमिस्ट्री में दरार आने लगी .जब अजय ने करिश्मा के फोनकॉल्स को नजरअंदाज़ करना शुरू कर दिया तो करिश्मा को थोड़ा शक हुआ .एक दिन अचानक वो अजय देवगन से मिलने फिल्म के सेट पर पहुँच गई जहाँ अजय और ट्विंकल अपने आप में मशरूफ थे .जाहिर है ये सीन करिश्मा के लिए किसी हॉरर फिल्म से कम नहीं था. क्रोध में बौखलाई करिश्मा कपूर ने ट्विंकल खन्ना को खूब खरी-खोटी सुनाई लेकिन ट्विंकल ने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया जिसके बाद करिश्मा कपूर, अजय देवगन पर पिल पड़ी.

यूनिट के मुताबिक़ करिश्मा आपे से बाहर हो चुकी थी और अजय देवगन पूरी तरह तमाशा बन चुके थे .करिश्मा को समझाने के लिए जब अजय करिश्मा के पास आए तो उन्होंने अजय को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया .थोड़ी देर तक अजय करिश्मा को सुनते रहे लेकिन जब करिश्मा अजय देवगन के मां-बाप तक पहुँच गई तो अजय ने भी अपना आपा खो दिया और एक जोरदार थप्पड़ करिश्मा को जड़ दिया .अजय के इस व्यवहार से सन्न करिश्मा रोटी-बिलखती वहां से चली गई .हालाँकि अजय देवगन और ट्विंकल खन्ना की ये एपिसोड कोई ख़ास मोड़ तो नहीं ले पाया लेकिन इस चक्कर में अजय देवगन करिश्मा से दूर होते चले गए और एक-दिन उनका रिश्ता ख़त्म ही हो गया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here