जब अभिषेक बच्चन ने जैकी श्रॉफ से मांगा ऑटोग्राफ

0
58
जैकी श्रॉफ ने सुभाष घई की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म की जबरदस्त कामयाबी ने उन्हें रातो-रात स्टार बना दिया. लेकिन खुद जैकी को अपने स्टारडम का एहसास तब हुआ जब अमिताभ बच्चन के बच्चे उनसे ऑटोग्राफ मांगने आए. जैकी श्रॉफ के मुताबिक जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बच्चे उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए आए तो उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गए हैं. इससे पहले तक उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि वो सेलिब्रेटी बन चुके हैं.

एक इंटरव्यू में जैकी ने बताया कि “मैं उन दिनों चेन्नई में शूटिंग कर रहा था और बच्चन साहब एक पांच सितारा होटल में पूरी ऊपरी मंजिल किराए पर ले रखी थी. मैं भी उसी होटल में रूका हुआ था. मैंने वेटर से पूछा बच्चन साहब किस समय आते हैं, क्योंकि मैं वास्तव में खुद उनसे मिलना चाहता था, लेकिन तब तक अचानक उनके बच्चे मुझसे ऑटोग्राफ लेने आ गये.”

जैकी श्रॉफ आगे बताते है कि, ”मैं मन ही मन सोच रहा था कि मैं यहां अमिताभ बच्चन को देखने का इंतजार कर रहा हूं और उनके बच्चे हमारे ऑटोग्राफ चाहते हैं.. तब मुझे अहसास हुआ कि मैं मशहूर हो गया हूं.” दक्षिण मुंबई में एक चॉल से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह अभिनेता बनेंगे लेकिन उनके पिता का हमेशा मानना था कि मुझे जीवन में बेहतर चीज मिलना तय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here