सोनम ने कहा आंटी तो भड़क उठी ऐश्वर्या राय बच्चन

0
87

43 साल की महिला को अगर उनसे 11 साल छोटी महिला आंटी न कहे तो और क्या कहे? बात अगर बॉलीवुड की नहीं होती तो ये मसला ही नहीं होता लेकिन बात बॉलीवुड की ही थी इसलिए हंगामा हो गया। उम्र के चौथे दशक को पार कर रही ऐश्वर्य रॉय बच्चन को आंटी कहने की खता सोनम कपूर ने साल 2010 में कांस फिल्म फेस्टिवल में की थी जिसका नतीजा ये निकला कि उन्हें रोते हुए वापस इंडिया लौटना पड़ा।

दरअसल इसी साल ऐश्वर्या के साथ सोनम को कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलना था. जब सोनम को किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐश को आंटी कहकर सम्बोधित किया। सोनम का तर्क था कि ऐश्वर्या फिल्मों में उनके पापा अनिल कपूर की हीरोइन रह चुकी है। इसलिए उन्होंने ऐश को आंटी कहा. लेकिन सोनम द्वारा खुद को आंटी कहना ऐश्वर्या को इतना बुरा लगा कि उन्होंने सोनम को सबक सिखाने की ठान ली. ऐश ने सोनम कपूर को रैम्प वॉक पर ना चलने देने के लिए जबरदस्त लॉबिंग की और अपने स्पॉन्सर लोरिएल पर दबाव डाल कर सोनम को रैम्प वॉक नहीं करने दिया और सोनम को वापस लौटना पड़ा।

दिलचस्प बात ये रही कि इस समारोह में खुद अनिल कपूर भी मौजूद थे जो इस प्रतिष्ठित समारोह में अपनी बेटी को रैम्प पर चलते हुए देखने की ख्वाहिश ले कर पहुंचे थे. जब उन्हें इस घटना की खबर मिली तो वो केवल अफ़सोस ही जाहिर कर पाए. आज भी बॉलीवुड में सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच बोलचाल नहीं होती जबकि सोनम पिछले कई सालों से ऐश के साथ कांस फेस्टिवल में शिरकत कर रही हैं. दोनों का शेड्यूल ही ऐसा बनाया जाता है कि इनका आमना सामना ही न हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here