विवेक अग्निहोत्री ने नसीरुद्दीन शाह को बताया ‘आतंकवादियों का समर्थक’

0
302

मुंबई: विवेक अग्निहोत्री ने नसीरुद्दीन शाह के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों की लोकप्रियता परेशान करने वाली है। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह को नरसंहार करने वाले आतंकियों का समर्थक बताया है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले नसीरुद्दीन शाह ने ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘द केरला स्टोरी’ और ‘गदर 2’ जैसी फिल्मों की लोकप्रियता को परेशान करने वाली बात बताई थी। वह इन फिल्मों को ‘विभाजनकारी’ सोच और विचारधारा वाली बता रहे हैं। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ का नाम सुनते ही डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी हमेशा की तरह पलटवार किया है। दरअसल, इस बार उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर यहां तक कह दिया कि नसीरुद्दीन शाह को आतंकियों का समर्थन करना पसंद है।

विवेक अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस मौके पर नसीरुद्दीन शाह का जिक्र आते ही विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि शायद ‘द कश्मीर फाइल्स’ में सच्चाई देखने के बाद दिग्गज अभिनेता बेनकाब हो गए हैं।

हालांकि, विवेक अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि वह नसीर साहब के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ में कास्ट किया है। लेकिन उन्हें आश्चर्य है कि नसीर साहब अचानक इतने बूढ़े क्यों हो गए हैं और अगर उनका बयान बढ़ती उम्र के कारण है, तो वह इस पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here