BAAGHI 3 | 5 Unknown Facts:Tiger Shroff,Shraddha kapoor

0
56

टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘बागी-३ ‘ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. जल्द ही ये फिल्म सौ करोडी क्लब में शामिल होने वाली है .आज के सिनेमास्कोप में आइये जानते हैं इस फिल्म से जुड़े कुछ अनसुनी बातें …

आपको ये जानकार हैरत होगी कि बागी 3 बनाने का अनाउन्समेंट बागी-2 के रिलीज होने से पहले कर दिया गया था. दरअसल जब फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला बागी-2 की एडिटिंग देख रहे थे तो वो फिल्म के रेशेज से काफी इम्प्रेस हुए .उन्होंने तभी डिसीजन ले लिया कि भले ही बॉक्स ऑफिस पर बागी-2 का जो भी हश्र हो वो बागी की तीसरी कड़ी जरूर बनाएँगे .उन्होंने बागी-2 की रिलीज से पहले बागी-3 की घोषणा भी कर दी .

बागी 3 की हीरोइन के रूप में श्रद्धा कपूर के साथ दिशा पटानी और सारा अली खान भी रेस में थी .बागी-2 में दिशा पटानी थी इसलिए इस फिल्म में भी उनका दावा मजबूत था लेकिन टाइगर श्राफ ने दिशा की जगह श्रद्धा कपूर को चुना .

बागी-3 एक एक्शन से भरपूर फिल्म है .इस फिल्म का 90 परसेंट एक्शन टाइगर ने खुद किया है .इन दृश्यों को करते समय एक बार टाइगर बुरी तरह घायल हो गए थे.

बागी-3 को लेकर सीरिया में काफी विरोध प्रदर्शन हुआ क्योंकि फिल्म के एक DIALOGUE में टाइगर सीरिया को दुनिया के नक़्शे से मिटाने की बात कर रहे हैं.

‘बागी 3 का धमाकेदार प्रदर्शन छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जारी रहा. होली के दिन तो फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की ही थी, साथ ही बीते दिन भी टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा कर रख दिया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक एक्शन और स्टंट का डबल डोज लिये टाइगर की ‘बागी 3’ ने छठे दिन 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस हिसाब से फिल्म ने छह दिनों में ही 83 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि, यह आंकड़े ‘बागी 2’ के मुकाबले थोड़े कम हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here