बॉलीवुड की बेवफा बीवियां..!!

0
260
बॉलीवुड में अक्सर अभिनेताओं के एक्स्ट्रामैरिटल और पत्नियों को धोखा देने की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि कैसे अभिनेत्रियों ने अपने पतियों को अंधेरे में रखकर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर एन्जॉय किया और राज खुलते ही मामला तलाक तक पहुंच गया. लेकिन इनमें से कुछ दरियादिल पति ऐसे भी निकले जिन्होंने अपनी पत्नियों को माफ कर अपनी गृहस्थी बचा ली. बहरहाल डालते हैं नजर ऐसी पत्नियों के कारनामों पर…

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है काजोल की नानी और तनुजा और नूतन की मां शोभना समर्थ का. चालीस साल की उम्र में दो बेटियों की मां शोभना की जिंदगी में अचानक अभिनेता मोतीलाल की एंट्री हुई. शोभना ने अपनी पति की नाक के नीचे ही इस प्रेम कहानी को परवान चढ़ाना शुरू कर दिया. नतीजतन दोनों का तलाक हो गया. मोतीलाल बड़े सख्तजान आशिक निकले और वफादार भी. मोतीलाल ने ही नूतन और तनुजा का कन्यादान किया था. हालांकि बाद में शोभना ने मोतीलाल को छोड़ दिया था.
रेखा ने जब दिल्ली के कारोबारी मुकेश अग्रवाल से शादी का फैसला किया तब उनका अफेयर अमिताभ बच्चन से चल रहा था. इस बात को मुकेश अग्रवाल भी जानते थे. लेकिन रेखा ने उनसे वादा किया कि शादी के बाद वो केवल उनकी बनकर रहेगी. लेकिन शादी के बावजूद रेखा ने अपना अफेयर जारी रखा जिसका नतीजा मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के रूप में सामने आया.

इस मामले में सबसे ज्यादा धमाकेदार अफेयर रहा अभिनेत्री मूनमून सेन का. दो बेटियों की मां मूनमून को उनके पति ने ही जबरन शो बिजनेस में आने को मजबूर किया था. फिल्मों में आते ही मूनमून ने चमकना शुरू कर दिया. विक्टर बैनर्जी, इमरान खान से लेकर सैफ अली खान तक उनके आशिकों की फेहरिस्त काफी लंबी रही. लेकिन मूनमून के पति काफी सख्त जान निकले. उन्होंने इन सभी अफेयर्स के लिए मूनमून को माफ़ कर अपनी गृहस्थी बचा ली. आजकल मूनमून सेन बंगाल की राजनीति में व्यस्त है.

अभिनेत्री पूनम ढिल्लन ने अशोक ठाकरिया से शादी की थी. बच्चे होने के बाद ठाकरिया ने जब इधर-उधर झांकना शुरू किया तो पूनम ढिल्लन ने इसका हिसाब चुकाने के लिए केनिया के एक व्यवसायी से रोमांस शुरू कर दिया, जिसका नतीजा साल 1997 में उनके तलाक के रूप में सामने आया.
छोटे पर्दे की सनसनी रही मंदिरा बेदी ने क्रिकेट कमेंट्री क्या शुरू की अपना मैरिटल स्टेटस ही भूल गई और युवराज सिंह के साथ रोमांस शुरू कर दिया, लेकिन पति राज कौशल ने तुरंत उनकी लगाम थाम ली और ये अफेयर ख़त्म हो गया.

राज कौशल तो दबंग निकले लेकिन बॉलीवुड के असली दबंग खानदान भी अपनी बहु मलाइका अरोड़ा की उड़ान को रोक नहीं पाए. पति अरबाज़ खान सहित पूरे खान खानदान को चुनौती देते हुए मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ रोमांस जारी रखा. अपना वश ना चलता देख अरबाज़ खान ने उन्हें तलाक दे दिया. आजकल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की चर्चा जोरों पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here