संजय दत्त की बेटी ‘त्रिशला’ ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर तो खुश हुई सौतेली मां

0
526

हमेशा सुर्ख़ियों से दूर रहने वाली संजय दत्त की बेटी त्रिशला इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में है. सोशल मीडिया मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड बिकनी फोटोज अपलोड कर त्रिशला सुर्खियाँ बटोर रही है . त्रिशाला ने हाल ही में एक ट्रांसपेरेंट बिकनी वाली फोटो इंस्टा पर शेयर की है। इस फोटो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। त्रिशाला की हॉटनेस का उनकी स्टेपमदर यानि की संजय दत्त की वाइफ मान्यता ने तारीफ़  करते हुए कमेंट भी  किया है।

इस फोटो में त्रिशाला व्हाइट टु पीस और नेट गाउन में दिख रही हैं। इस गाउन में उनकी बिकनी साफ दिख रही है। त्रिशाला ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि मैं गर्मियों का इंतजार नहीं कर सकती…। त्रिशाला की इस फोटो को देख उनकी सौतेली मां कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने फोटों पर कमेंट करते हुए खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड से दूर रहते हुए भी त्रिशाला इंडस्ट्री में छाई रहती हैं। अपनी बोल्ड लुक की तस्वीरों को लेकर त्रिशाला अक्सर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी  रिचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला अभी अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं।

त्रिशला के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरें भी हमेशा उड़ती रहती है .कहा जाता है कि संजय दत्त हमेशा से बेटी के बॉलीवुड में आने के खिलाफ रहे हैं. भूमि की रिलीज पर जब उनसे इस बारे में पूछा गया था तब उनका जवाब था कि त्रिशला जो कर रही है उसे वही करना चाहिए .साफ़ है संजय दत्त उन्हें बॉलीवुड में लाना नहीं चाहते और उनकी मर्जी के बगैर त्रिशला का  में आना मुमकिन ही नहीं है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here