TOP 5 Movie:Nudity & Intimacy is Real I SINS I KAMASOOTRA I PARCHED

0
35

आपने हॉलीवुड की फिल्मों में परदे पर कलाकारों द्वारा रीयल सेक्स करने के बारे में सूना होगा. आपको बता दें कि भारतीय फ़िल्में भी इस मामले में कम नहीं हैं. आइये डालते हैं नज़र 5 ऐसी फिल्मों में पर जिसमें कलाकार परदे पर या तो पूरी तरह न्यूड हो गए या उनपर रीयल सेक्स सीन फिल्माया गया .

Sins 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म को विनोद पांडे ने डायरेक्ट किया था। न्यूड सीन्स की वजह से सेंसर बोर्ड फंस चुकी ‘Sins’ में शाइनी आहूजा ने लीड एक्ट्रेस के साथ कई न्यूड सीन दिए थे। इनमें कई सेक्स सीन भी शामिल हैं, जिनपर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी थी।

चत्रक (बंगाली फिल्म) ‘हेट स्टोरी’ फेम पाउली डैम इस फिल्म में अनुब्रत बसु के साथ इंटिमेट होती नजर आती हैं। ये सीन्स असली हैं। इस सीन पर बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काफी बवाल हुआ था। पाउली पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने इतना बोल्ड स्टेप उठाया था। इस फिल्म को श्रीलंकन डायरेक्टर विमुक्ति जयसुन्द्रा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की स्क्रीनिंग 64 वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी हुई थी।
पार्च्ड लीना यादव के डायरेक्शन और अजय देवगन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म के एक सीन में राधिका आप्टे ने आदिल हुसैन के साथ न्यूड सीन दिया है।

कॉस्मिक सेक्स अमिताभ चक्रवर्ती के डायरेक्शन में बनी बंगाली फिल्म ‘कॉस्मिक सेक्स’ 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म ऑडियंस के लिए उम्मीद से ज्यादा न्यूडिटी और सेक्स परोसती है। इसमें कई जगह फिल्म के स्टार्स ने सीन में जान डालने के लिए रियल सेक्स किया है। कई रिपोर्ट्स ऐसा दावा कर चुकी हैं कि फिल्म को देखने से भी यह बात सही लगती है।

कामसूत्र 3D रूपेश पॉल के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म खूब विवादों में रही थी। फिल्म में शर्लिन चोपड़ा ने कई न्यूड और सेक्स सीन दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here