Top 5 Actresses जो अपने शादीशुदा Directors से ही दिल लगा बैठी I Extramarrital Affairs of Bollywood

0
357

फिल्म अभिनेत्रियाँ प्रेम के मामले में अक्सर अभिनेताओं और बिजनेसमैन का चुनाव करती हैं. लेकिन कभी-कभी इस मामले में फिल्म का डाइरेक्टर भी बाजी मार ले जाता है .आज के टॉप 5 सीरिज हम बात करते हैं उन पांच अभिनेत्रियों की जिनका दिल अपने निर्देशक पर ही फिसल गया.
अक्षय कुमार से रिश्ते ख़त्म होने के बाद शिल्पा शेट्टी का नाम रा.वन के डाइरेक्टर अनुभव सिन्हा से जुड़ा। अनुभव सिन्हा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी। बावजूद इसके शिल्पा सिन्हा के साथ प्यार की पींगे भरने लगी। शिल्पा के इस रवैये से नाराज सिन्हा की पत्नी रत्ना सिन्हा ने मीडिया से भी गुहार लगाईं। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिल्पा पर उनकी शादीशुदा ज़िंदगी को तबाह करने का आरोप लगाया। लेकिन इससे शिल्पा और सिन्हा पर कोई ख़ास असर नहीं पड़ा। इसी बीच शिल्पा शेट्टी को ‘बिग ब्रदर’ जैसे शो मिल गया जिसके सामने सिन्हा का कद छोटा साबित हुआ। बिग ब्रदर का खिताब करने के बाद जब शिल्पा इंडिया वापस लौटी तो राज कुंद्रा उनकी ज़िंदगी में आ गए जो पहले से ही शादीशुदा थे.
‘गोलमाल’ सीरीज फेम फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्राची देसाई की नजदीकियां फिल्म ‘बोल बच्चन’ (2012) के दौरान बढ़ीं। सेट पर प्रैंक करने से लेकर लिव-इन में रहने तक की खबरें सामने आईं। रोहित शेट्टी की शादी साल 2005 में माया शेट्टी से हुई थी। प्राची से ब्रेकअप के बाद वह पत्नी के पास लौट गए।
परवीन बाबी के साथ महेश भट्ट की एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के किस्सों से शायद ही कोई अनजान होगा। मगर जब महेश भट्ट को एहसास हुआ कि वह एक्ट्रेस की मानसिक हालत को और नहीं झेल सकते, तो वह अपनी पत्नी किरण के पास लौट गए। कुछ साल के अंदर ही महेश भट्ट का दिल दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान पर फिर फिदा हो गया। वह सोनी राजदान से शादी करना चाहते थे, मगर पत्नी किरण भट्ट को किन्हीं कारणों से तलाक नहीं दे सकते थे। लिहाजा, महेश भट्ट ने अपना धर्म बदल लिया और मुसलमान बनकर बिना किरण को तलाक दिए सोनी राजदान से शादी की।


सुष्मिता सेन पर विक्रम भट्ट इस कदर फिदा हुए कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार से भी नाता तोड़ दिया। कहा जाता है कि पूर्व मिस यूनिवर्स से अफेयर की वजह से ही विक्रम भट्ट और अदिती की शादी टूटी थी। फिर जब सुष्मिता से भी ब्रेकअप हो गया तब विक्रम इतने तनाव में आ गए कि वह आत्महत्या कर लेना चाहते थे। सुष्मिता के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल से भी जुड़ा। लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया .
अनुराग कश्यप और काल्की की नजदीकियां फिल्म ‘देव डी’ के दौरान बढ़ीं। उस वक्त अनुराग कश्यप शादीशुदा थे। मगर काल्की से बढ़ती नजदीकियों की वजह से साल 2009 में आरती ने अनुराग से छह साल पुरानी शादी तोड़ दी। साल 2011 में काल्की और अनुराग की शादी हुई, मगर साल 2015 में काल्की से भी अनुराग की शादी टूट गई। फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दौरान अनुराग का नाम हुमा कुरैशी से भी जुड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here