TOP 5 Bollywood News I Padmavati I Manikarnika I Swra Bhaskar I Kapil Sharma I Adity Chopra

0
206

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें मुख्य किरदार पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण कुछ घबराई हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में दीपिका पादुकोण कई राजपूत महिलाओं के बीच खड़ी हुई हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं. वहीं शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह नेगेटिव किरदार अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की नई फिल्म ‘मणिकार्णिका’ से टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ अंकिता भी अहम रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वह झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं. अंकिता ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें, इस फिल्म की कहानी रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं जबकि अंकिता लक्ष्मीबाई की राजदार झलकारी बाई का रोल निभाएंगी।

प्रवर्तन निदेशालय ने आदित्य चोपड़ा को समन भेजकर उनसे अगले कुछ दिन में मामले के जांच अधिकारी के सामने पेश होने को तथा अपने बयान दर्ज कराने को कहा गया है. इसी मामले में टी-सीरीज और सारेगामा म्यूजिक कंपनियों के प्रमुखों ने मामले के सिलसिले में अपने बयान दर्ज कराए.प्रवर्तन निदेशालय ने मार्च 2015 में इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसायटी लिमिटेड (आईपीआरएस) और फोनोग्राफिक परफॉर्मेंस लिमिटेड (पीपीएल) के खिलाफ पीएमएलए के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया था.

डायेक्टर तिग्मांशु धुलिया मीना कुमारी की बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. इस रोल के लिए पहले विद्या बालन को चुना गया था। लेकिन विद्या के मना करने पर डायरेक्टर ने कंगना को फिल्म के लिए साइन किया। विद्या ने फिल्म की स्क्रिप्ट को कमजोर बताते हुए कहा कि वो नहीं चाहती डायरेक्टर फिल्म को इस आधार पर बनाए कि ‘सब तो देखेंगे ही’. उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी करियर में एक सेंसेशनल फिल्म नहीं हो सकती। फिल्म मे मीना के एक-एक पहलू को दिखाना बेदह जरुरी है जो कि स्क्रिप्ट के मुताबिक ऐसा कुछ भी नहीं है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि स्ट्रगल के दिनों में एक डायरेक्टर ने मेरा उत्पीड़न किया. स्वरा ने बताया कि उसने मुझे सीन डिस्कस करने के लिए अपने कमरे में बुलाया. जब मैं कमरे में पहुंची तो वह शराब पी रहा था. वह जबरदस्ती प्यार और सेक्स की बातें करता था. एक दिन तो वह शराब के नशे में मेरे होटल रूम तक घुस आया और कहने लगा कि मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं. स्वरा ने कहा कि ऐसे मर्दों से निबटने के लिए लड़कियों को यह तय कर लेना चाहिए कि भले उन्हें काम न मिले लेकिन वह किसी के साथ समझौता न करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here