इन 3 वेब सीरीज को देखने से पहले खिड़की-दरवाजे बंद कर लें,दूर तक जा सकती है चीखें I Hot Web Series

0
3495

बीते कुछ साल में OTT प्लेटफॉर्म काफी देखा जा रहा है. बोल्ड कंटेंट की बात की जाए तो फिल्मों की अपेक्षा ओटीटी पर ना केवल हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया जाता है बल्कि कई बार कुछ सीन्स तो ऐसे होते हैं. जो सारी मर्यादा को पार कर जाते हैं. आइये डालते हैं तीन ऐसे ही हॉट वेब सीरीज पर नज़र जिन्हें अकेले में भी देख पाना आसान नहीं है..

जानलेवा प्यार’ वेब सीरीज का नाम बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में शुमार है.इसमें कई सितारों ने बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है. जिसमें वंदना के अलावा अमित कुमार, अक्षोम खन्ना और गौरव शर्मा भी हैं.इसमें एक्ट्रेस वंदना ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए हैं कि देखने वालों के ही पसीने छूट गए. इस वेब सीरीज की कहानी न्यूली मैरिड कपल के इर्द गिर्द घूमती है.

आयेशा कपूर ott platform की हॉट एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने अब तक अपने सभी वेब सीरीज में हॉट सीन्स दिए। आयशा ‘सील 2’ के अलावा ‘झोल’ में भी काफी बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं. लेकिन एक और वेब सीरीज ऐसी है जिसमें आयशा ने इन दोनों वेब सीरीज के मुकाबले सबसे ज्यादा हॉट सीन दिए.आयशा कपूर की ‘सियापा’ वेब सीरीज इसी साल रिलीज हुई थी . इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए हैं. कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर फैंस के पसीने तक छूट गए.

सपना भाभी यानी सपना सप्पू (Sapna Sappu) बोल्ड वेब सीरीज को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं. सपना (Sapna Sappu) की ‘शौकीन सपना’ वेब सीरीज काफी चर्चा में रही. इस सीरीज में सपना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं.सपना (Sapna Sappu) की वेब सीरीज ‘लव लस्ट ड्रामा’ को कभी भी फैमिली के साथ देखने की गलती ना करें. इसमें कई ऐसे सीन्स हैं जिसे देखकर आपको भी शरम आ जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here