करन जौहर के स्कूल में मिला टाइगर श्रॉफ को एडमिशन

0
864
फिल्म ‘फ्लाइंग जट्ट’ और ‘मुन्ना माइकेल’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल होने के बाद टाइगर श्रॉफ ने कारण जौहर के स्कूल में एडमिशन ले लिया है. जी हाँ, टाइगर श्रॉफ ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के ज़रिए देते हुए बताया है कि, ‘‘मुझे सबसे अच्छे स्कूल में दाखिला देने के लिए करन जौहर सर और पुनीत मल्होत्रा शुक्रिया.’’
 
वहीं करन जौहर ने भी फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘फ्रैंचाइजी जारी..! कॉलेज ने अपने नए छात्र के लिए द्वार खोल दिए हैं…टाइगर श्रॉफ…पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित…’’ तो निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘‘2018 का सबसे बेहतरीन छात्र यहां है.’’ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’ के इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पोस्टर के बारे में लिखा, ‘‘बेहतरीन, अगले बैच के लिए उत्साहित हूं.’’ फिल्म कलाकार नील नितिन मुकेश, नेहा धूपिया और रकुल प्रीत सिंह ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर की सराहना की है.
 
आपको बता दें कि ये 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरूण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने  एक्टिंग में डेब्यू किया था.
 
इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘बागी-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वे फिल्म ‘रैंबो’ के ऑफिशल रीमेक में भी खतरनाक अंदाज में नज़र आएंगे. इसके अलावा वे हृतिक रोशन के साथ भी एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं. फ़िलहाल ताजा खबर यह है कि टाइगर श्रॉफ ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ भी कर रहे हैं.
 
लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’  नजर आ सकते हैं. लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी. अफवाह तो यह भी था कि फिल्म को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. लेकिन सभी कयासों पर विराम लगाते हुए फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here