सोनाली बेंद्रे का दीवाना ये पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था सोनाली का किडनैप

0
188
पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. रीना रॉय, जीनत अमान से लेकर सुष्मिता सेन तक पाकिस्तानी क्रिकेटरों से अफेयर कर चुकी है. कई क्रिकेटरों ने इस अफेयर को शादी के अंजाम तक भी पहुंचाया है, लेकिन कुछ ऐसे भी ऐसे जो अपना ख्वाब पूरा नहीं कर पाए. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी उन्हीं बदनसीबों में से एक है जिनका दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए धड़का जरूर लेकिन अंजाम तक नहीं पहुंच पाया.

एक समय में सोनाली और शोएब की अफेयर को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म था. खबरों के मुताबिक शोएब अख्तर सोनाली को बेहद पसंद करते थे. यहां तक कि वह उनकी तस्वीर को अपने पर्स में लेकर घूमा करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने खुद कहा था कि, ‘उन्हें सोनाली काफी अच्छी लगती है. भारत-पाकिस्तान सीरीज के दौरान शोएब-सोनाली की मुलाकात भी हुई थी. लेकिन शायद शोएब का ये प्यार एकतरफा ही था. सोनाली शोएब की गेंदबाजी को पसंद जरूर करती थी, लेकिन शोएब सोनाली के दिल का दरवाजा खटखटा नहीं पाए.

एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अगर सोनाली उनके प्रपोजल को स्वीकार नहीं करेंगी तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. सोनाली ने शोएब की इस बात को तो मजाक में टाल दिया, लेकिन इस बात से नाराज राज ठाकरे ने शोएब के भारत में खेलने पर प्रतिबंध की धमकी दे डाली. बाद में शोएब ने अपने इस स्टेटमेंट के लिए माफी मांग कर मामले को रफा-दफा कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here