पहचान कौन..? लंदन और न्यूयॉर्क के रईसों की महफ़िल की शान है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

0
20
बॉलीवुड में अंदरखाने में काफी किस्से-कहानियां चलती रहती हैं जो बमुश्किल ही परदे से बाहर आ पाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा अक्सर बॉलीवुड की कभी टॉप हीरोइनों में शुमार एक अभिनत्री को लेकर आजकल सुना जाता है, जिसके मुताबिक़ ये अभिनेत्री लंदन के अमीरों की महफ़िल की शान है. ये लंदन की Elite Escort Company में कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर अपनी सेवाएं देती हैं, जिनसे इन्हें मोटी कमाई होती है. बड़े नेताओं और रईसों की महफ़िल में इस अभिनेत्री की काफी डिमांड है. बॉलीवुड में तो कोई काम है नहीं..,इसलिए अक्सर विदेशी दौरे पर ही नजर आती हैं. हम आपको इस अभिनत्री के बारे में कई सारे क्लूज देंगे जिसके आधार पर आपको इस अभिनत्री के बारे में Guess करना है. तो आइये हम जानने की कोशिश करते हैं कि कौन है ये अभिनेत्री जो लंदन और न्यूयोर्क की महफ़िलों की शान बनी हुई है.

ये अभिनेत्री बॉलीवुड की हाई एजुकेटेड अभिनत्रियों में शुमार की जाती है. इस अभिनेत्री ने विदेशों में बायो जेनेटिक इंजीयनियरिंग की डिग्री हासिल की है. विदेशों में पढ़ाई के दौरान इनका भारत के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ अफेयर चला, लेकिन जब उसे इस अभिनत्री की करतूतों के बारे में पता चला तो ये रिश्ता टूट गया. पढ़ाई पूरी कर जब ये अभिनत्री India लौटी, तो इन्हें एक नामचीन निर्माता ने अपनी फिल्म में मौक़ा दिया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इनकी अगली फिल्म भी हिट रही और ये स्टार बन गई. लेकिन इस अभिनेत्री को करियर से ज्यादा रोमांस में दिलचस्पी थी. जल्द ही इनका एक शादीशुदा डायरेक्टर के साथ रोमांस शुरू हो गया. इस रोमांस का जब इनके माता-पिता ने विरोध किया तो इसने अपने पैरेंट्स पर पैसे हड़पने का आरोप लगाकर उन्हें कोर्ट में घसीट लिया. जिसका नतीजा ये निकला कि इन्हें घर से निकाल दिया गया.

रोमांस और झगड़ों का असर जल्द ही इनके करियर पर दिखने लगा .निर्माताओं ने इनसे मुंह मोड़ना शुरू कर दिया. रही-सही कसर एक बड़े अभिनेता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद पूरी हो गई. पूरे बॉलीवुड ने इनका बायकॉट कर दिया और इन्हें काम मिलना बंद हो गया. भले ही इनके पास कोई काम ना हो लेकिन इनकी रॉयल लाइफस्टाइल में कोई ख़ास फर्क नहीं आया. बड़ी-बड़ी पार्टियों की जरूरत बन चुकी ये अभिनेत्री आज भी लेविश लाइफ जीती है और जैसे ही पैसे की तंगी शुरू होती है लंदन की फ्लाईट पकड़ लेती है. बहरहाल आपको एक और क्लू दे दें कि इनकी वर्षों से बंद पड़ी एक फिल्म पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है. अब शायद आपकी मुश्किल थोड़ी आसान हो जाए .अगर आप इन्हें identify कर लें तो हमें कमेन्ट बॉक्स में बताइएगा जरूर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here