साल 2017 में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ये सितारे I bollywood aajkal

0
245

सोशल मीड‍िया पर फिल्मी सितारों के ट्रोल होने की घटनाएं आजकल आम हो चुकी है. आये दिन कोई न कोई अभिनेता या अभिनेत्री अपने बोलबचन, मेकअप और पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बन जाता है. ऐसे मामलों को लेकर खूब बहस बाजी होती रहती है. आज हम आपको 2017 के ऐसी सेलिब्रिटीज के बारें में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग यानी मजाक और खिचाई के शिकार हुए.

सोशल मीडिया पर ज्यादातर ऐसे हादसों का शिकार अभिनेत्रियाँ हुआ करती है. इस वर्ष की लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है प्रियंका चोपड़ा का. बॉलीवुड से हॉलीवुड में अभिनय कर चुकी प्रियंका जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची थीं तो घुटने तक का फ्राक पहन कर पीएम के पास जा पहुंची थीं. इसके बाद वह सोशल मीडिया में खूब ट्रोल का शिकार हुई.


नाम शबाना और पिंक जैसी सुपरहिट फिल्मों में दमदार अंदाज में नजर आ चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू को उनकी एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि तुम जैसों को देख कर ही मर्द लड़कियों को छेड़ने पर मजबूर होते हैं.

बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका सहरावत सहरावत अपनी हॉट तस्वीर पर ट्रोल हो गई थीं. कई यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट कर मल्लिका को ये सब बंद करने की सलाह दे दी थी. एक यूजर ने उन्हें आंटी तक कह डाला. तो कुछ यूजर्स ने उन्हें उम्र का लिहाज करने की सलाह दे दी.

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का रोल करने वालीं फातिमा सना शेख इस साल जून में अपने हॉट बिकनी फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई थी. फातिमा को सोशल मीडिया पर रमज़ान के महीने में स्विमसूट पहनने के लिए ट्रोल किया गया.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के मामले में सिर्फ अभिनेत्रिया ही नहीं है इस लिस्ट में कई जाने माने अभिनेता भी है जिसमे पहले नंबर आते है ऋषि कपूर जो आये दिन अपने बेतूके बयान बाजी से ट्रोल होते रहते हैं. कभी कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के विवादित बयान का समर्थन करते है तो कही किसी गर्भवती महिला का मजाक उड़ाते हैं.

हाल ही में ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आया था. ट्रेलर आने के बाद सलमान खान को जमकर ट्रोल किया गया. एक यूजर ने सलमान के हिट एंड रन केस को उठाते हुए तंज कसते हुए लिखा सलमान खान- टाइगर जिंदा है, ड्राइवर- हां! उस दिन गाड़ी मैं चला रहा था.

डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम को यौन शोषण मामले में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद उत्तर भारत के कई इलाकों में हिंसा हुई है. इस बीच इसी मामले में युवा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शांति की अपील करते हुए अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाला ट्वीट डाल दिया. इसके बाद लोगों ने ट्विटर पर सिद्धार्थ को इस असंवेदनशील ट्वीट के लिए उन्हें ट्रोल किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here