एक आइटम सॉन्ग के इतने करोड़ लेती हैं ये अभिनेत्रियां

0
68
आइटम सॉन्ग्स की वजह से आजकल फिल्में हिट होती है. जिसकी वजह से आजकल फिल्ममेकर हर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग्स करने के लिए करोड़ो रूपये का मांगती है, जोकि फिल्म को हिट कराने के लिए हर फिल्म मेकर देने के लिए राजी हो जाता है. हालांकि, कुछ महीने पहले करण जौहर ने ये ऐलान किया कि वो अपनी फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स नहीं रखेंगे, क्योंकि इसका गलत असर होता है. पर जो भी हो, आइटम सॉन्ग्स के बदौलत ही फिल्म हिट होती है.

प्रियंका चोपड़ा : प्रियंका चोपड़ा ‘ राम लीला’, ‘शूट आउट एट वडाला’, जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग का जलवा बिखेर चुकी हैं. बता दें कि प्रियंका आइटम सॉन्ग करने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं, जिसे फिल्ममेकर आसानी से देने के लिए मान जाते हैं.
करीना कपूर : बॉलीवुड की बेबो फिल्म करने के 10-15 करोड़ रुपए लेती हैं, वहीं केवल एक आइटम सॉन्ग करने के लिए वह 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, इनके एक एक ठुमके के करोड़ो दाम होते हैं, जिसकी वजह से फिल्म भी हिट होती है.

 जैकलीन जैकलीन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री हैं. बता दें कि प्रभु देवा कि रमैया वस्तावैया इस गाने पर जैकलीन को डांस करता देख फैंस भी हैरान रह गए थे, इसके लिए जैकलीन ने 40 लाख रूपये लिये थे. हालही में जब जैकलीन ने माधुरी दीक्षित के गाने एक दो तीन पर अपने आइटम का तडका लगाया तब से उनकी डिमांड में जबरदस्त उछाल आया है. आजकल वो एक डांस के एक करोड़ मांगती हैं.
मल्लिका शेरावत : मल्लिका ने फिल्म ‘गुरु’ में ‘माइया-माइया’ किया था, जिसमें दर्शकों ने मल्लिका को खूब पसंद किया था. आपको बता दें कि मल्लिका हर आइटम सॉन्ग के लिए 1 करोड़ रुपये लेती हैं.

सनी लियोनि : आइटम डांस के लिए सनी लियोनी फिल्ममेकर्स की पहली पसंद है. सनी लियॉन को ‘बेबी डॉल’ सॉन्ग को करने के लिए 25 लाख रुपये मिले थे, लेकिन इसके बाद सनी लियॉन एक से बढ़कर एक हिट सांग करती हुई नजर आई, शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ में लैला के आइटम डांस के बाद उनकी डिमांड बढ़ गई. अब वो एक डांस के 2 करोड़ रूपये लेती हैं.
मलाइका अरोरा : ‘छैयां-छैयां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मलाइका अरोरा ने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से एक बार फिर बॉलीवुड में आइटम को प्रचलन में ला दिया. अब मलाइका एक डांस के लिए करोड़ो रूपये लेती हैं, इनके फिटनेस की भी कमाल की होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here