The Weirdest Bollywood Rumours:क्या है इन gossips का असली सच !

0
100

फिल्म जगत में खबर और गौसिप्स के बीच अंतर ढूंढना भूसे की ढेर में सुई ढूँढने जैसा ही है.लेकिन कहा जाता है gosips के का धुआं भी अपने अन्दर कुछ कुछ आग तो समेटे रखता ही है ये अलग बात है इस धुंए की वजह सब अपने-अपने हिसाब से तय करते हैं. gossips शो वर्ल्ड का एक अहम् हिस्सा रहा है. आइए डालते हैं नजर बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही gossips पर जिन्हें gosips का बाप माना जाता है .

Dipmle Kapadiya-Raj Kapoor
बॉलीवुड के ज्यादातर गॉसिप्स नाजायज औलादों को लेकर ही है. वैसे भी बॉलीवुड में कौन किसकी औलाद है इसका पता करना आसान नहीं है .लेकिन कुछ औलाद ऐसे हैं जिनके बायोलॉजिकल मां-बाप का पता आजतक नहीं लग पाया .मसलन कभी डिम्पल कपाडिया को लेकर कहा जाता था कि वो राज कपूर और नर्गिस की नाजायज औलाद हैं जिन्हें राजकपूर ने अपने दोस्त चुन्नी भाई कपाडिया को सौंपा था .राजकपूर और नर्गिस के संबंधों से तो सभी वाकिफ हैं लेकिन उनकी कोई औलाद भी थी ये तो कभी साबित नहीं हो पाया

Sonakshi Sinha-Reena ROY

सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की शकल इतनी मिलती है कि उन्हें आसानी रीना रॉय की बेटी समझा जा सकता है .रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का सम्बन्ध सालों तक चला था लेकिन उन्होंने पूनम सिन्हा से शादी कर ली .ये मुमकिन है कि सोनाक्षी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी के बीच कोई समझौता हुआ हो लेकिन ये आज भी रहस्य ही है कि sonakshi की शक्ल अपनी मां के बजे रीना राय से क्यों मिलती है.

आमिर खान-जेसिका हाइंस
सालों पहले एक ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइंस ने अभिनेता आमिर खान पर आरोप लगाया था आमिर और उनके बीच रिश्ता रहा है जिससे उनका एक बेटा भी है .लेकिन आमिर उसे अपना बेटा नहीं मान रहे . विवाद जितनी जल्दी उठा उतनी ही तेजी से ख़त्म भी हो गया.

Shah Rukh Khan – Priyanka
शाहरुख़ खान और प्रियंका के अवैध रिश्ते के बारे में सब जानते ही हैं.जब शाहरुख खान ने अपनी तीसरी संतान अब्राम को गोद लिया तो कहा गया कि ये प्रियंका और शाहरुख खान की नाजायज औलाद है. भरी जवानी में शाहरुख़ और पत्नी गौरी को बच्चे गोद लेने की क्या जरुरत पड़ गयी ये तो वही जानें.

sushmita sen & her daughters

सुष्मिता सेन की दो गोद ली हुई बेटियाँ हैं .कहा जाता है कि सुष्मिता ही इनकी बायोलॉजिकल मां हैं. जब सुष्मिता केवल 25 साल की थी तभी उन्होंने बड़ी बेटी रिनी को गोद लिया था. कुछ साल बाद उन्होंने अलीशा को गोद ले लिया .सुष्मिता सेन को बच्चे गोद लेने की क्या जरुरत पडी इसका जवाब तो खुद उनके पास भी नहीं है.

Hrithik-Sussanne
ऋतिक रोशन और सुजैन खान अलग हो चुके हैं और आज भी दोनों के बीच अच्छे रिश्ते हैं.जब रिश्ते अच्छे थे तो अलग होने की जरूरत क्यों पड़ी? कहा जाता है कि इसकी वजह सुजैन खान का ड्रग अडिक्ट होना है. सुजैन खान की एक फ़िल्मी मंडली है जिसके साथ वो दड्रग्स का आनंद लेती हैं.

इन सबके अलावा बॉलीवुड में और भी कई अफवाहें फ़ैली हुई हैं जिनके जवाब शायद वक़्त ही दे सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here