The Trial सीरीज में काजोल के LiP Lock और हॉट सीन्स से सन्न हैं दर्शक,पति अजय देवगन ने साधी चुप्पी

0
432

पिछले दिनों काजोल की वेब सीरीज ‘THE TRIAL’ रिलीज हुई। इस वेब सीरीज को किसी ने नोटिस नहीं किया लेकिन इस सीरीज में काजोल का हॉट KISS और इंटीमेट सीन खूब सुर्खियां बटोर रहा है.  शुक्रवार को रिलीज हुई ओटीटी पर अपनी डेब्यू वेब सीरीज में काजोल को अपने को-एक्टर्स को किस करते देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए. मजे की बात ये है कि इस सीरीज का निर्माण अजय देवगन ने किया है. 

हर तरफ चर्चा है कि 48 वर्षीय काजोल ने शो के लिए अपनी नो-किसिंग पॉलिसी तोड़ दी है. वह इस वेब सीरीज में एक वकील की भूमिका निभा रही हैं. काजोल ने शो के दो अलग-अलग एपिसोड में अपने एक्टरों अली खान (प्रेमी) और जिशु सेनगुप्ता (पति) को किस किया है. द ट्रायल (Web Series The Trial) में काजोल के जोशीले लिप-लॉक (Lip-Lock) और इंटीमेट सीन सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं. 31 साल लंबे करियर में पहली बार है, जब काजोल ने ऑनस्क्रीन किस से अपने फैंस को चौंकाया. 
निर्देशक सुपर्ण वर्मा की यह सीरीज अमेरिकी ड्रामा द गुड वाइफ का हिंदी रूपांतरण है. कहान नयनिका यानी काजोल के इर्द-गिर्द घूमता है, जो सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) और भ्रष्टाचार के आरोप में अपने एडिशनल जज पति राजीव सेन गुप्ता (जिशु सेनगुप्ता) की गिरफ्तारी के बाद वकील के रूप में अपना करियर फिर से शुरू करती है. वह आखिरकार अपने पति को तो बचा लेती है, लेकिन उसकी निजी जिंदगी पति और कॉलेज के दिनों के प्रेमी के बीच भंवर में फंस जाती है. शो में शीबा चड्ढा, कुब्रा सैत, आमिर अली और गौरव पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here