THE TRIAL सीरीज में काजोल के lilock और हॉट सीन्स से सन्न हैं दर्शक,पति अजय देवगन ने साधी चुप्पी

0
591

पिछले दिनों काजोल की वेब सीरीज ‘THE TRIAL’ रिलीज हुई। इस वेब सीरीज को किसी ने नोटिस नहीं किया लेकिन इस सीरीज में काजोल का हॉट KISS और इंटीमेट सीन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शुक्रवार को रिलीज हुई ओटीटी पर अपनी डेब्यू वेब सीरीज में काजोल को अपने को-एक्टर्स को किस करते देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए. अब इसी सीरीज का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें काजोल किस (Kajol Kiss Scene) करती हुई नजर आ रही हैं.मजे की बात ये है कि इस सीरीज का निर्माण अजय देवगन ने किया है.

हर तरफ चर्चा है कि 48 वर्षीय काजोल ने शो के लिए अपनी नो-किसिंग पॉलिसी तोड़ दी है. वह इस वेब सीरीज में एक वकील की भूमिका निभा रही हैं. काजोल ने शो के दो अलग-अलग एपिसोड में अपने एक्टरों अली खान (प्रेमी) और जिशु सेनगुप्ता (पति) को किस किया है. द ट्रायल (Web Series The Trial) में काजोल के जोशीले लिप-लॉक (Lip-Lock) और इंटीमेट सीन सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं. 31 साल लंबे करियर में पहली बार है, जब काजोल ने ऑनस्क्रीन किस से अपने फैंस को चौंकाया.
निर्देशक सुपर्ण वर्मा की यह सीरीज अमेरिकी ड्रामा द गुड वाइफ का हिंदी रूपांतरण है. शो में शीबा चड्ढा, कुब्रा सैत, आमिर अली और गौरव पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here