फिल्म स्टार्स के नखरे

0
139
कानून के हाथ लंबे जरूर हैं, मगर साफ़ नहीं… लेकिन अमीषा पटेल के हाथ भले ही ज्यादा लंबे ना हों पर साफ़ काफी रहते हैं. दरअसल अमीषा पटेल ओवर हाइजीनिक सिंड्रोम से पीड़ित हैं. अमीषा पटेल पर इस बीमारी का इतना असर है कि वो जल्दी किसी से हाथ नहीं मिलाती. अगर हाथ मिलाना मजबूरी ही हो तो वो अपने हाथों को रगड़-रगड़ कर साफ़ करना नहीं भूलती. आइए आपको बताते हैं कुछ बॉलीवुड स्टार्स की उस सनक के बारे में जिनसे ये बुरी तरह पीड़ित हैं…

अमीषा को अगर हाथ धोने की बीमारी है तो सनी लियोनी को पैर धोते रहने की खब्त सवार रहती है. सनी हर शॉट से पहले और बाद में अपने पैर जरूर धोती हैं. अगर सनी लियोनी शूट के दौरान इतनी बार पैर धोती हैं तो ज़रा सोचिये घर में कितनी बार पैर धोती होंगी.

प्रीति जिंटा का टॉयलेट अगर साफ़ ना हो तो वो बैचेन हो जाती हैं. अपने घर में जिंटा हमेशा अपने टॉयलेट को ही साफ़ करने में जुटी रहती हैं. अगर उन्हें किसी होटल में रुकना पड़ा तो वो सबसे पहले टॉयलेट चेक करती हैं. अगर टॉयलेट गंदा रहा तो वो उस होटल में रुक ही नहीं सकती. प्रीती जिंटा को कैंडल बाथ का भी काफी शौक है. उनका ज्यादातर समय बाथरूम में ही गुजरता है.

उर्मिला मातोंडकर हाथ-पैर धोने और उन्हें सुखाते रहने की जबरदस्त सनक है. ख़ासकर वो उन टॉवेल को हमेशा धोती रहती है जिसे वो अपना हाथ-पैर पोंछती है. घर में उनका ज्यादातर समय क्रॉकरी को पानी से धोना और उन्हें सुखाते रहने में ही गुजरता है.

अमिताभ बच्चन को घड़ी पहनने का शौक नहीं बल्कि सनक है. वो एक ही वक़्त में दो घड़ियां पहनते हैं. एक पर इंडिया का समय तो दूसरे में विदेशों का समय सेट रहता है. इसके पीछे बिग बी की धारणा है कि इससे विदेशों में बसने वाले उनके रिश्तेदारों पर आफत नहीं आती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here