सिंगल होने के सवाल पर चिढ़ जाती हैं तब्बू

0
132
अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री तब्बू अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के जरिये ग्लैमर वर्ल्ड में अपना जलवा बिखेरती रही हैं. बता दें कि अपने करियर में लगभग अपनी उम्र के सभी कलाकारों के साथ काम कर चुकी तब्बू अभी भी सिंगल है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तब्बू ने बताया कि खुद से जुड़े कई सवालों से उन्हें बड़ी परेशानी होती है. और सबसे ज्यादा चिढ़ उन्हें तब होती है जब उनसे कोई ये पूछता है कि,”अब तक आप सिंगल क्यों हैं.?”

तब्बू आगे कहती हैं कि,”लोग जब मुझसे-आप कहां गायब थी? आप कम फिल्में क्यों करती हैं? आप पर्दे पर कम क्यों दिखाई देती हैं? आप सिंगल क्यों हैं? जैसे सवाल पूछेते हैं तो मुझे बड़ी कोफ्त होती है, ऐसे सवालों से मैं बेहद चिढ़ जाती हूं. पर अब लोगों ने मुझसे ऐसे सवाल करना बंद कर दिए हैं. या तो वे मुझे सिंगल स्वीकार कर चुके हैं या फिर खुद ही ऐसे सवाल पूछ-पूछकर थक चुके होंगे.”

तब्बू ने बातचीत के दौरान बताया कि,”वो चुनिंदा फ़िल्में करना ही पसंद करती हैं. जब कोई कहानी या किरदार उन्हें अंदर से उकसाता और प्रभावित करता है, तो बिना किसी सवाल के वो फिल्म साइन कर लेती हैं.”

फिल्म ‘दृश्यम’ के बारे में बात करते हुए तब्बू बताती हैं कि,”आज के दौर में ‘दृश्यम’ फिल्म जैसा किरदार मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.” तब्बू के मुताबिक,”दृश्यम में एक औरत, एक मां और एक पुलिस आईजी ऑफिसर का वह किरदार बहुत ही ज्यादा इमोशनल था, जिसे एक औरत होने के नाते निभाना भी मेरे लिए वाकई काफी मुश्किल था. लेकिन ये बात सच है कि ऐसे ही किरदार का मुझे अक्सर इंतजार होता है.”

बता दें कि एक दौर में तब्बू और अभिनेता नागार्जुन के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. कहा तो ये भी जाता है कि इसीलिए तब्बू ने अब तक शादी नहीं की. तब्बू हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here