आखिर क्यों टूटी सुष्मिता सेन की सगाई

0
841

कभी हां, कभी ना का सिलसिला खत्म करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने आखिरकार अपने ब्वॉयफ्रेंड रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है। वे दोनों पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि इतने कम वक्त में ही दोनों का रिश्ता कई बार टूटने की कगार पर पहुंचा और आखिरकार टूट ही गया. भसीन सुष्मिता के दसवें बॉयफ्रेंड थे.

देश की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी अदाओं से बॉलीवुड के लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। लेकिन शायद उन्होंने वक़्त से पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया वरना वो आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होती। दरअसल सुष्मिता सेन ने अपने फ़िल्मी करियर को कभी सीरियसली लिया ही नहीं। फिल्मों से ज्यादा उनके रोमांस की फेहरिस्त लम्बी रही जिनमें विक्रम भट्ट से लेकर संजय नारंग,रणदीप हुडा ,बंटी सचदेवा तक का नाम शामिल है. इन सब में संजय नारंग के साथ सुष्मिता के रिलेशन काफी गहरे रहे ,एक वक़्त तो ऐसा लग रहा था कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की ख़बरें सामने आ गयी। क्या आखिर वजह थी कि सुष्मिता और संजय नारंग का सम्बन्ध शादी के मोड़ पर आकर ख़त्म हो गया.
विक्रम भट्ट से रिलेशन ख़त्म होने के बाद सुष्मिता और होटल कारोबारी संजय नारंग का रोमांस शुरू हो गया। सुष्मिता ने इस रिलेशन को पब्लिकली एक्सेप्ट भी किया। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त थी। नारंग सुष्मिता की गोद ली हुई बेटी रिनी को अपनी बेटी जैसा प्यार देते थे और उनका पूरा ख्याल भी रखते थे. यही सुष्मिता और नारंग के बीच की मजबूत कड़ी थी. लेकिन दोनों के बीच की सबसे कमजोर कड़ी थी सुष्मिता के अजीबोगरीब शौक और उनका जरूरत से ज्यादा पजेसिवनेस। सुष्मिता को जानवर पालने का काफी शौक रहा है। दर्जन भर कुत्तों के अलावा सुष्मिता ने अपने घर में अजगर भी पाल रखा है. दूसरा सुष्मिता नारंग के हर एक्टिविटीज पर पैनी नजर रखती थी। जाहिर है इससे नारंग काफी असहज थे. नारंग सुष्मिता से कमिटमेंट चाहते थे लेकिन सुष फिलहाल फ़िल्मी करियर के अलावा और किसी चीज के बारे में सोचने को तैयार ही नहीं थी। इससे नारंग खफा तो थे लेकिन वो इंतज़ार करना चाहते थे.आखिरकार दोनों के बीच एंगेजमेंट को लेकर सहमति बन गई और नारंग ने सुष्मिता की अंगुली में डायमंड रिंग डालकर सगाई भी कर ली। इसी बीच दोनों के बीच रणदीप हुडा की एंट्री हो गयी। 

सुष्मिता उन दिनों बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी थी जबकि हुडा बॉलीवुड में अपनी जमीन तलाश रहे थे. हुडा का रफटफ स्टाइल सुष्मिता सेन के आकर्षण की केंद्र था और जल्द ही दोनों की दोस्ती का रंग गहराने लगा। जाहिर है ये दोस्ती नारंग को तो खटकनी ही थी। दोनों के बीच हुडा को लेकर झगडे शुरू हो गए। नारंग के ही होटल में एक दिन दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ और नौबत मारपीट तक पहुँच गई। इस झगड़े के सार्वजनिक होने के चंद दिनों बाद ही दोनों के रिश्ते टूटने की खबर भी सामने आ गई। शायद इससे सुष्मिता को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और वो रणदीप हुडा के साथ व्यस्त हो गई. लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों अलग हो गए. 42 साल की उम्र में सुष्मिता सेन आज भी अविवाहित है और नारंग ने भी अब शादी नहीं की है। शायद दोनों एक-दूसरे के इंतज़ार में कोई संभावनाएँ तलाशना चाहते हों.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here