जब टीवी की इस नागिन बाथटब में दिया इरोटिक सीन,सन्न रह गए दर्शक

0
243

टीवी ऐक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने नागिन 3 में बेला की भूमिका निभाई थी। इस शो में उनकी और पर्ल वी पुरी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। नागिन का सीजन 3 जब तक चला तब तक टीआरपी लिस्ट में इस शो ने अपनी जगह कायम रखी। तीसरे सफल सीजन के बाद फैंस सुरभि ज्योति को सीजन चार में भी देखना चाहते थे, हालांकि अपने कमिटमेंट के चलते सुरभि ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। या यूँ कहें कि एक ही तरह के रोल्स से सुरभि का जी ऊब गया और जब उन्होंने कुछ अलग करने की ठानी तो हद ही पार कर डाली।

सीरियल ‘कुबूल है’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सुरभि ज्योति भी बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं. वेब सीरीज ‘तन्हाईयां’ में उन्होंने को-एक्टर बरुण सोबती के साथ हॉट सीन दिए थे। गुल खान की इस वेब्सीरीज में हॉट सीन करते समय सुरभि इतनी एक्साइटेड हो गई कि बीच में ही शूटिंग रोकने की नौबत आ गई। इस वेब सीरीज में सुरभि और एक्टर वरुण सोबती के बीच एक बेहद ही इंटीमेट सीन फिल्माया गया था. इस सीन्स में सुरभि का परफॉर्मेंस देख उनके फैंस shocked रह गए। दरअसल ये सुरभि की इमेज के एकदम खिलाफ था और उनके फैंस उनकी इस अदा को हजम करने को तैयार नहीं थे लेकिन सुरभि का कहना था कि कहानी के मुताबिक़ ये सीन्स काफी जरूरी थे।

बहरहाल सुरभि ने इससे पहले ‘नागिन-3’ में पर्ल पूरी के साथ बाथटब में काफी इरोटिक सीन्स दिए थे। हालाँकि तन्हाईयाँ का हॉट सीन्स नागिन से कहीं ज्यादा इरोटिक और हलचल पैदा करने वाला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here