जब Sangita Bijlani से गाली-गलौज करने वाले Sunny Deol की Mausmi chatterji ने कर दी बोलती बंद

0
304

अभिनेता सनी देओल का गुस्सा परदे और परदे से बाहर एक जैसा ही रहता है .इसलिए कोई भी उनसे पंगा लेने से पहले एक बार सोचता जरूर है .सनी का गुस्सा नर और मादा में कोई फर्क नहीं करता .जो भी उनके निशाने पर आता है उसे सबक सिखाने में सनी कोई कोताही नहीं बरतते .लेकिन हम किसी से कम नहीं वाले इस बॉलीवुड में सनी भी एक बार मौसमी चटर्जी के गुस्से के सामने असहाय नजर आए. फिल्म योद्धा की शूटिंग के दौरान संगीता बिजलानी को बुरी तरह बेइज्जत करने वाले सनी को घायल की शूटिंग के दौरान मौसमी चटर्जी से पंगा लेना महँगा पड़ गया .आज के tit फॉर tat में जानते हैं इन दोनों घटनाओं के बारे में ..

1991 में सनी देओल ,संजय दत्त और संगीता बिजलानी के साथ फिल्म ‘योद्धा में काम कर रहे थे .सनी देओल निर्देशक राहुल रवैल के पसंदीदा एक्टर रहे हैं.जाहिर है वो अपनी फिल्मों में दुसरे एक्टर्स के मुकाबले सनी को ज्यादा तरजीह देते थे .यही बात संजय दत्त को काफी खटक रही थी .लेकिन संजय दत्त ,सनी देओल से सीधे टकराना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने संगीता बिजलानी को मोहरा बनाया .संजय दत्त के उकसाने पर संगीता बिजलानी ने नखरे दिखाने शुरू कर दिए जिससे सेट पर तनाव का माहौल पैदा हो गया .संगीता फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग करने लगी जिससे आधी बन चुकी फिल्म के निर्देशक राहुल रवैल के लिए मुसीबत खड़ी हो गई. फिल्म को अधर में लटकते देख सनी देओल शांतिदूत बन कर सामने आए तो संगीता बिजलानी सनी से ही उलझ गई .जाहिर है सनी ने अपना आपा खो दिया और संगीता को जमकर गालियाँ दी. नाराज संगीता सेट छोड़कर चली गई .बाद में किसी तरह फिल्म पूरी की गयी.

धर्मेन्द्र के काफी इसरार के बाद मौसमी चटर्जी ने फिल्म ‘घायल’ में सनी देओल की भाभी और राज बब्बर की पत्नी का रोल करना स्वीकार किया था. मौसमी ने उन दिनों फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. धरम जी से अच्छे रिश्तों के कारण उन्होंने हामी भर दी. फिल्म के सेट पर सनी पाजी घंटों फ़ोन पर लगे रहते जिसकी वजह से मौसमी को शॉट देने के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ता था. लेकिन सनी के सामने किसी की हिम्मत नहीं थी जो उन्हें कुछ बोले. एक दिन मौसमी शॉट देने के लिए सुबह 9 बजे से तैयार बैठी थी और सनी पाजी फ़ोन पर व्यस्त थे. लम्बे इंतज़ार के बाद जब सनी शॉट के लिए नहीं आये तो नाराज मौसमी ने पहले निर्देशक राजकुमार संतोषी को आड़े हाथों लिया लेकिन जब संतोषी सनी को बुलाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए तो मौसमी खुद सनी के पास पहुँच गयी। उन्होंने चिल्लाते हुए सनी से कहा-‘तुम फिल्मों में काम करने लायक ही नहीं हो. बेहतर है पंजाब जाकर खेती-बाड़ी करो. इंडस्ट्री में धरम जी नाम ख़राब मत करो’. मौसमी की इस बात से सनी पाजी बुरी तरह सकपका गए और दौड़ कर सेट पर पहुंचे। सनी के काफी मांफी मांगने के बाद ही मौसमी चटर्जी शॉट देने के लिए राजी हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here