जब करिश्मा कपूर के साथ फिल्म से सेक्स सीन हटाने पर निर्देशक से उलझ गए सनी देओल

0
1715
सनी देओल के बारे में अक्सर अपने को-स्टार्स से उलझने और अभिनेत्रियों के साथ उनके रोमांस की ख़बरें ही सामने आती रही हैं. लेकिन इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि सनी अपने एक निर्देशक से केवल इसलिए उलझ गए कि उन्होंने करिश्मा कपूर के साथ उनके सेक्स सीन्स को फिल्म से हटा दिया.

वैसे तो सनी पाजी की इमेज एक एक्शन अभिनेता की रही है, लेकिन जब भी उन्हें मौक़ा मिला उन्होंने किसिंग और इंटिमेट सीन्स से भी गुरेज नहीं किया. दरअसल सनी पाजी अपनी इमेज को किसी ख़ास दायरे में बाँधकर नहीं रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपनी रोमांटिक हीरो की इमेज बनाने के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोडी.

साल 1996 में निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन सनी और करिश्मा कपूर को लेकर फिल्म ‘अजय’ का निर्माण कर रहे थे. इस एक्शन फिल्म में कई ऐसे सीन भी रखे गए जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर सके. इसी क्रम में दर्शन ने सनी देओल और करिश्मा कपूर पर बेहद बोल्ड सीन भी फिल्मा लिया. फिल्म की फायनल कटिंग के दौरान इस सीन को ऑडियंस के हिसाब से काफी बोल्ड पाया गया, जिसके बाद दर्शन ने इस सीन को फिल्म से हटाने का फैसला किया, लेकिन सनी देओल को ये आईडिया पसंद नहीं आया. इस बात को लेकर दर्शन और सनी देओल में ठन गई. सनी की नाराजगी को देखते हुए दर्शन इस सीन के कुछ पार्ट्स फिल्म में रखने के लिए तैयार हो गए .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here