Aryan Khan को अरेस्ट करने वाले Sameer Wankhde,Shahrukh Khan की भी निकाल चुके हैं अकड़

0
103

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede) मुंबई ड्रग्स क्रूज रेव पार्टी को लेकर चर्चा में है। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी तेज-तर्रार इमेज को लेकर काफी लोकप्रिय है। उन्हें मुंबई के असली के सिंघम के बारे में जानते हैं। समीर जब एयरपोर्ट पर डिप्टी कमिश्नर थे तब कस्टम ड्यूटी को लेकर उनका शःह्रुख खान से भी झगड़ा हुआ था. ये जानकारी सामने आने के बाद आर्यन खान की गिरफ्तारी का मामला नया मोड़ लेता हुआ दिख रहा है। वानखेड़े जाहिर तौर पर अपने बेबाक रवैये के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी ड्यूटी के प्रति काफी ईमानदार हैं। बताया जाता है, जब वह मुंबई हवाई अड्डे पर डिप्टी कमीश्नर के तौर पर तैनात हुए थे, तब उन्हें बॉलीवुड सितारों के नखरे झेलने पड़े। वहीं उसी दौरान उन्होंने अपने जूनियर्स को सेलेब्रिटीज के पीछे भागने से मना कर दिया था, वह बॉलीवुड सितारों को बिना टैक्स दिए जाने नहीं देते थे।

उन्हीं दिनों शाहरुख खान यूके से परिवार के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटे तो उन्हें वानखेड़े ने एयरपोर्ट पर रोक लिया। जानकारी के मुताबिक़ शाहरुख़ खान ने विदेशों में काफी शॉपिंग की थी। कायदे से इसका कस्टम ड्यूटी उन्हें चुकाना चाहिए था लेकिन शाहरुख इसके लिए तैयार नहीं हो रहे थे। वानखेड़े ने उन्हें डिटेन कर लिया और घंटों बाद जब शाहरुख़ खान डेढ़ लाख की कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए तैयार हुए तभी उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने दिया गया. दस साल बाद वानखेड़े ने ही शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है।


आर्यन को रविवार तड़के उस वक्त मुम्बई बंदरगाह से गिरफ्तार किया गया जब वो अपने दोस्तों के साथ बीच समंदर में कथित तौर पर एक रेव पार्टी मनाने जा रहे थे. इससे पहले की नाम का ये जहाज अपना लंगर उठाता, वानखेड़े अपनी टीम के साथ पहुंच गए और आर्यन को उसके दोस्तों समेत धर दबोचा.इस गिरफ्तारी पर बबाल मचा हुआ है। एनसीपी नेता नवाब मालिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस पार्टी में और भी लोग थे जिन्हें राजनीतिक संपर्कों के कारण छोड़ दिया गया जबकि आर्यन को शाहरुख खान के बेटे होने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया. इस पर पलट वार करते हुए वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद को हाल ही में एक ड्रग मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, और इसलिए, वह इस पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here