Sridevi को पाने के लिए Boney Kapoor ने कर ली Mithun Chakraborty की नौकरी,बन गए मैनेजर

0
52

फिल्मी दुनिया में किस रिश्ते की हकीकत क्या है इसका अनुमान लगाना काफी मुश्किल काम है। अब श्रीदेवी को ही ले लीजिये। . श्रीदेवी कभी बोनी कपूर को राखी बांधा करती थी। लेकिन जब श्रीदेवी शादी से पहले ही बोनी कपूर के बच्चे यानि जान्हवी कपूर की मां बन गई तो सारी इंडस्ट्री दंग रह गई। खैर.. बोनी कपूर के श्रीदेवी के भैया से सैयां बनने तक के पूरे फ़साने को हम अपनी नई सीरीज ‘भैया बन गए सैयां’ में एपिसोडिक रूप में पेश कर रहे है. सीरीज की पहली कड़ी में हम आपको बताते हैं कि आखिर श्रीदेवी के जीवन में बोनी कपूर की एंट्री कैसे हुई।

प्रोडूसर बनने से पहले बोनी कपूर मिथुन चक्रवर्ती के मैनेजर हुआ करते थे. उन दिनों मिथुन और श्रीदेवी का रोमांस पूरे उफान पर था। इस प्रेम कहानी में बोनी मिथुन के मैंसेजर बन गए जो श्रीदेवी तक उनका मैसेज पहुंचाया करते थे. फिल्म “हम पांच ” जिसका निर्माण बोनी के पापा सुरिंदर कपूर ने किया था के दौरान बोनी और मिथुन के सम्बन्ध और गहरे हो गए तो बोनी की श्रीदेवी तक सीधी पहुँच हो गई. मिथुन दा श्रीदेवी से शादी करना चाहते थे ,जबकि श्रीदेवी की शर्त थी कि पहले वो अपनी बीबी योगिता बाली से तलाक ले लें तभी वो सार्वजनिक रूप से इस प्यार को स्वीकार करेंगी। मिथुन ने जब योगिताबाली पर तलाक का दबाव बढ़ाया तो योगिता ने आत्महत्या करने की कोशिश कर मिथुन दा के हौसलों को पस्त कर दिया। योगिता ने तब एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि -” अगर उनके पति श्रीदेवी से शादी करना चाहते हैं तो वो उन्हें अपनी पति की दूसरी पत्नी के रूप में स्वीकार करने को तैयार हैं, लेकिन वो मिथुन को तलाक नहीं देंगी।
योगिता बाली हादसे के बाद से ही मिथुन और श्रीदेवी के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गयी। हकीकत जानते ही बोनी कपूर ने श्रीदेवी पर डोरे डालने शुरू कर दिए। मिथुन को जब बोनी की इस हरकत के बारे में पता चला तो मामला बहुत गर्म हो गया। श्रीदेवी ने मिथुन को ये यकीन दिलाने के लिए कि बोनी और उनके बीच बस केवल दोस्ती भर है -बोनी को राखी बाँध दी और मिथुन दोनों की हकीकत समझ ही नहीं पाए । बहरहाल श्रीदेवी द्वारा दूसरी पत्नी बनने का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद मिथुन ने इस पूरे रिश्ते को ही ख़त्म कर दिया और अपनी गृहस्थी में वापस लौट गए।
दोस्तों ! मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता टूटने के बाद बोनी कपूर का रास्ता साफ़ हो गया। अब बोनी श्रीदेवी को पाने की जुगत भिड़ाने लगे। लेकिन श्रीदेवी जैसी स्टार शादीशुदा बोनी कपूर को कैसे घास डालती .मिथुन से अलग होने के बाद श्रीदेवी को बोनी की भी जरुरत नहीं रही। तब बोनी ने श्रीदेवी को अपने पाले में लाने के लिए एक बड़ी फिल्म बनाने की योजना बनाई लेकिन श्रीदेवी को अपनी फिल्म की हीरोइन बनाना बोनी के वश से बाहर की बात थी। फिर भी बोनी ने ये संभव कर दिखाया। कैसे ? ये हम आपको इस सीरीज के अगले भाग में बताएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here