Sridevi की मां को नोटों का बंडल सुंघाकर Boney Kapoor ने श्रीदेवी को इस काम के लिए किया राजी

0
64

दोस्तों ! भैया बन गए सैयां की पिछली कड़ी में हमने आपको बताया कि मिथुन से रिश्ते टूटने के बाद बोनी कपूर श्रीदेवी पर डोरे डालने लगे। उन्हें पूरी तरह से अपने पाले में लाने के लिए बोनी कपूर ने छोटे भाई अनिल कपूर को साथ लेकर एक बड़ी फिल्म बनाने की योजना बनाई ताकि श्रीदेवी को इस फिल्म की हीरोइन बना सके लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया तो उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। इसके बावजूद बोनी कपूर अपने इरादों पर डटे रहे और श्रीदेवी को हीरोइन बना कर ही रहे। मगर कैसे ? आइये जानते हैं कैसे ?

मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता टूटते ही दोनों के कॉमन फ्रेंड रहे बोनी कपूर श्रीदेवी के आस पास मंडराने लगे थे। जाहिर है किसी भी फिल्म के लिए हीरोइन के रूप में श्रीदेवी उनकी पहली पसंद हुआ करती थी। जब बोनी ने मि.इंडिया बनाने की योजना बनाई तो इस फिल्म के लिए श्रीदेवी ही उनकी पहली पसंद थी लेकिन श्रीदेवी इस फिल्म में काम करने को राजी नहीं थी। बोनी के बार-बार जोर देने पर श्रीदेवी ने अपनी मम्मी के ऊपर टाल दिया क्योंकि उन दिनों श्रीदेवी की मम्मी ही तय करती थी कि श्रीदेवी किस फिल्म में काम करेंगी और किसमें नहीं। बोनी श्रीदेवी के मां से मिलने चेन्नई जा पहुंचे श्रीदेवी की मां ने इस फिल्म के लिए दस लाख की डिमांड रख कर बोनी के हौसले को तोड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन बोनी पर श्रीदेवी का खुमार इस कदर चढ़ा हुआ था कि उन्होंने श्रीदेवी मां को ग्यारह लाख का ऑफर देकर उनकी बोलती ही बंद कर दी. मजबूरन श्रीदेवी को इस फिल्म का हिस्सा बनना ही पडा.

दोस्तों ! जब श्रीदेवी को इस फिल्म का हिस्सा बनाकर बोनी कपूर फूले नहीं समा रहे थे लेकिन अनिल कपूर इस बात से सख्त नाराज थे। श्रीदेवी उन दिनों एक फिल्म के लिए पांच से छह लाख रूपए लेती थी। चूँकि इस फिल्म में अनिल कपूर ने भी अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा लगा रखा था। इसलिए जब श्रीदेवी को इतना बड़ा अमाउंट दिया गया तो उनका नाराज होना जायज ही था. उनकी ये नाराजगी एक ऐसी फूटी कि फिल्म के बंद होने की नौबत आ गई। अगले एपिसोड में आपको इस बारे में विस्तार से बताएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here