जब subhash ghai से परेशान होकर sonika gil ने कलाई की नस काट ली

0
753

सुभाष घई बड़े हार्ड टास्क मास्टर माने जाते रहे हैं.शूटिंग के दौरान घई अपने कलाकारों से काफी डिसिप्लिन की उम्मीद रखते हैं और अनुशासन तोड़ने पर कलाकारों के साथ काफी सख्ती से पेश आते रहे हैं. फिल्म ‘राम लखन’ के दौरान एक अभिनेत्री घई साहब की इस सख्त मिजाजी से इतनी परेशान हुई कि उन्होंने सेट पर ही अपनी कलाई की नस काट ली.

फिल्म ‘राम लखन ‘ में जैकी श्रॉफ ,अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने काम किया है .ये तीनों ही घई के शिष्य हैं .जाहिर है तीनों घई साहब के काम करने के तरीके से बखूबी वाकिफ थे .लेकिन फिल्म में सपोर्टिंग रोल कर रही सोनिका गिल को पहली बार सुभाष घई के साथ काम करने का मौक़ा मिला था .इसलिए वो घई के स्टाइल से वाकिफ नहीं थी .सेट पर सोनिका हमेशा हंसी-मजाक में बिजी रहती और अपने किरदार को बिलकुल गंभीरता से नहीं लेती .सेट पर लेट आना और मेकअप रूम में घंटों बिताना उनकी आदतों में शुमार था .शुरुआत में घई ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन सोनिका के बर्ताव में बदलाव नहीं आया .

फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान जब सोनिका लेट से पहुँची तो घई का पारा चढ़ गया और उन्होंने सबके सामने सोनिका पर चिल्लाना शुरू कर दिया .ये बात सोनिका को इतनी बुरी लगी कि वो मेकअप रूम में जाकर पहले तो खूब रोई .इससे भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने अपने हाथ की नस काट ली और चिल्लाने लगी .उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

सुबह सारे अखबार में ये खबर छप गयी .इस बारे में जब सोनिका से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया जबकि सुभाष घई ने इसे सोनिका का पर्सनल प्रोब्लम बताते हुए अपना पल्ला झाड लिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here