एक्टिंग नहीं कपड़ों के कारण चर्चा बटोरती रही हैं सोनम कपूर

0
88

सोनम की चर्चा उनकी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि उनके स्टाइल की वजह से होती है। बॉलीवुड में 90 फीसदी अभिनेत्रियां सोनम को अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं. भले ही आम दर्शकों को सोनम की स्टाइल समझ में ना आये लेकिन सोनम की एक अदा है, जो सबसे जुदा है।सोनम को उनके स्टाइल के अलावा शानदार फिगर के लिए भी जाना जाता है।

बहरहाल सोनम कपूर का स्टाइल फंडा भी केवल उन्हें ही समझ में आता है.स्टाइलिस्ट दिखने के चक्कर में कभी-कभी सोनम कपूर कुछ ज्यादा फैशनेबल हो जाती हैं। सोनम एक ब्रांड के म्यूजिक लांच पर डिजाइनर ब्लैक रफल जम्प सूट में पहुंची थी। इस शानदार ड्रेस में वैसे तो वह काफी सहज नजर आ रही थी लेकिन स्टेज पर उनके शरीर का उपरी भाग साइड से नजर आ रहा था। सोनम के इस ड्रेस को लेकर मीडिया में खूब बबाल भी मचा। लेकिन सोनम ने इसे कुछ भी पहनने की आजादी से जोड़ कर सबका मुंह बंद कर दिया। वैसे ये पहला ऐसा मौक़ा नहीं है जब अपने स्टाइल की वजह से सोनम को शर्मसार होना पड़ा हो।

विजन समिट 2016 में सोनम के ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और सबके सामने सोनम को शर्मिंदा होना पड़ा।पिछले साल सोनम एयरपोर्ट पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गयी। ऐसे कई मौके हैं जब सोनम अपने अजीबो-गरीब ड्रेस के कारण सुर्ख़ियों में आई लेकिन हर बार उन्होंने इसे अपने फ्रीडम से जोड़ दिया। वैसे सोनम क्या पहने और क्या न पहने ये उनका निजी मामला हो सकता है। लेकिन इसे लेकर किस किस का मुंह बंद करती फिरेगी सोनम कपूर ? फ्रीडम ऑफ स्पीच का अडवांटेज तो सबके लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here