रणबीर कपूर के साथ डेट पर गई थी सोनम कपूर ,वापस लौटते ही टूट गया रिश्ता

0
298

रणबीर कपूर बॉलीवुड के केसोनोवा हैं .अपने को-स्टार्स के साथ लिंकअप उनकी खानदानी खासियत है. दादा राजकपूर से लेकर पिता ऋषि कपूर तक इस परम्परा को निभाते रहे हैं. भला रणबीर कपूर कैसे बाज आते .अपनी पहली ही फिल्म ‘सांवरिया’ के दौरान रणबीर ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया .शूटिंग के दौरान ही उन्होंने सोनम कपूर के साथ लॉन्ग ड्राइव और डेटिंग शुरू कर दी .लेकिन शायद सोनम कपूर के लिए इस डेटिंग का अनुभव अच्छा नहीं रहा .

रणबीर कपूर और सोनम कपूर फिल्मों में कदम रखने से पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली के असिस्टेंड थे.भंसाली ने जब साल 2007 में फिल्म सांवरिया’ से दोनों को लांच करने का एलान किया तो तो ये बॉलीवुड के लिए बड़ी खबर थी. रणबीर और सोनम बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं. यहाँ ये जानना दिलचस्प होगा कि फिल्मों में कामयाब होने से पहले सोनम कपूर का पूरा परिवार राज कपूर के गैराज में रहता था .खैर..सोनम से पुरानी जान पहचान तो थी ही .रणबीर कपूर शुरू हो गए .उन्होंने सोनम को डेट पर चलने का ऑफर दिया जिसे सोनम ने खुशी-खुशी एक्सेप्ट भी कर लिया .शायद इसी के बाद दोनों के रोमांस की ख़बरें भी उड़ने लगी थी.

डेटिंग से लौटते ही ‘सांवरिया’ की यूनिट ने महसूस किया कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है .हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी कोई बात नहीं की. फिल्म की रिलीज के बाद जब दोनों से एक-दूसरे के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो सोनम ने रणबीर को mama’s boy कह कर सबको शॉक कर दिया जिसका जवाब रणबीर कपूर ने सोनम को drama queen का ख़िताब देकर किया .जाहिर था दोनों के बीच कुछ गड़बड़ तो था ही.

इस तनाव का क्लाइमैक्स तब आया जब करण जौहर के शो में सोनम ने रणबीर कपूर को चड्ढी पहनने की सलाह देते हुए उन पर तंज कसा .उन दिनों रणबीर और दीपिका का रोमांस जोरो पर था और इस शो में सोनम के साथ दीपिका भी मौजूद थी जिसे सोनम कपूर ने पहचानने से ही इनकार कर दिया .जाहिर है सोनम और रणबीर कपूर के रिश्तों में काफी खटास थी जिसे वो पब्लिकली जाहिर कर रही थी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here