रणजीत और सिंपल कपाडिया अफेयर : नाराज राजेश खन्ना ने रणजीत को मारा थप्पड़

0
132
एक्टर विलेन रणजीत की छवि अभिनेत्रियों के बीच ऐसी थी कि अधिकांश अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने से घबराती थी. कहते हैं कि रेप सीन के दौरान रणजीत रील और रियल लाइफ का फर्क अक्सर भूल जाते और अभिनेत्रियों से बदसलूकी करने लगते. यही वजह है कि अभिनेत्रियां रणजीत के साथ काम नहीं करना चाहती थी. एक तरफ जहां ज्यादातर हीरोइनें रणजीत से डरती थीं.. वहीं एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी जो उनकी दीवानी थी और उनसे प्यार करने लगी थी. ये एक्ट्रेस थीं डिंपल कपाडिया की छोटी बहन सिंपल कपाड़िया यानि ट्विंकल खन्ना की मौसी..

सिंपल कपाड़िया, रणजीत की हर अदा पर फिदा थीं. उनके हेयर स्टाइल से लेकर उनका अंदाज सिंपल के लिए दुनिया से निराला था, लेकिन यही बात सिंपल कपाड़िया के जीजा यानि राजेश खन्ना को रास नहीं आ रही थी. राजेश खन्ना ने सिंपल की बहन डिंपल कपाड़िया से शादी की थी और वो अपनी साली यानि सिंपल कपाड़िया को लेकर काफी पजेसिव भी थे. खन्ना जानते थे कि रणजीत शादीशुदा है और सिंपल से फ़्लर्ट कर रहे हैं. वैसे भी वो रणजीत को पसंद नहीं करते थे… शायद रणजीत की विलेन वाली छवि राजेश खन्ना के दिलोदिमाग पर हावी हो गई थी.

राजेश खन्ना काफी वक्त तक उस गुबार को अंदर दबाए रहे, लेकिन एक दिन जब सिंपल कपाड़िया फिल्म छैला बाबू के सेट पर रणजीत से मिलने आ पहुंची तो खन्ना का सब्र जवाब दे गया. जानकारों की मानें तो राजेश खन्ना इसकी वजह से सिंपल से खूब नाराज थे और उन्हें डांटा भी था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘छैला बाबू’ की शूटिंग के दौरान सिंपल कपाड़िया की वजह से राजेश खन्ना और रणजीत के बीच मारपीट की नौबत आ गई. नाराज खन्ना ने रणजीत को बाद में फिल्म से निकलवा दिया था. राजेश खन्ना ने रणजीत और सिंपल का रोमांस ख़त्म करने की हरसंभव कोशिश की और आखिरकार वो इसमें कामयाब हो ही गए. वक्त के साथ सिंपल कपाड़िया और रणजीत के अफेयर के चर्चे खत्म हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here