ऐसा क्या हुआ कि Hot Scene देने के बाद फूट-फूट कर रो पडी Shweta Tiwari

0
71

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी और बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है. उन्होंने अपने दम पर उन्होंने छोटे पर्दे पर बड़ी पहचान बनाई है. कई सीरियलों में काम कर चुकी श्वेता को छोटे परदे की आइडियल बहु माना जाता रहा। लेकिन जैसे ही सीरियल्स में उनकी रेटिंग गिरने लगी श्वेता तिवारी ने अपने किरदारों का दायरा बढ़ाना शुरू कर दिया और एक दिन इतना आगे बढ़ गई कि इस रोल मॉडल बहु के कारनामे देख दर्शक दंग रह गए। श्वेता का ये जलवा दिखा एकता कपूर की वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में जिसमें उन्होंने अक्षय ओबेराय के साथ बेहद गर्मागर्म सीन देकर सबको भौंचक्का कर दिया

.एकता कपूर की वेब्सीरीज हम तुम और देम में अक्षय एक अनजान व्यक्ति रहते हैं और चलते राह में श्वेता तिवारी से प्यार हो जाता है। जिसके बाद कहानी की शुरुआत होती है।
इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन देने में श्वेता तिवारी ने सारी हदें पर कर दी थी. फैंस ने उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को ख़ूब पसंद किया था, लेकिन उनके मुताबिक़ वे वेब सीरीज में इंटीमेट सीन शूट करने के बाद दरवाजा बंद करके घंटो तक रोया करती थीं.बताया जाता है कि वेब सीरीज के लिए इंटीमेट सीन शूट करने के बाद श्वेता को काफी बुरा लगता था और वे पछतावा करने के लिए वैनिटी वैन में खुद को बंद करके रोती रहती थीं. इसका ख़ुलासा खुद श्वेता तिवारी ने अपने एक साक्षात्कार में किया था. श्वेता ने कहा था कि, इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान उन्हें बहुत बुरा लगता था. उनके मुताबिक, वे गलत कर रही हैं और ये नहीं कर सकती हैं. हालांकि इसके बावजूद श्वेता ने जमकर इंटीमेट सीन दिए थे. जिसे देखकर फैंस के भी होश उड़ गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here