सुमन रंगनाथन : अचानक कैसे मुरझा गई सुमन..?!

0
45
साल 1996 में फिल्म ‘फरेब’ से बॉलीवुड में एक बेहद ही बोल्ड अभिनेत्री ने एंट्री ली जिन्हें सबसे ग्लैमरस ब्लैक ब्यूटी का खिताब दिया गया. ये अभिनेत्री थी सुमन रंगनाथन… जो परदे पर हंगामा बरपा ही रही थी. वैसे परदे के बाहर उनकी निजी जिंदगी भी काफी हंगामेदार रही, लेकिन ये हंगामा किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया.. आइये जानते हैं सुमन रंगनाथन के बारे में..

सुमन रंगनाथन का जन्म 26 जुलाई, 1974 को बेंगलुरु में हुआ था. सुमन ने डायरेक्टर शंकर नाग की कन्नड़ फिल्म ‘सीबीआई शंकर’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में सुमन रंगनाथन और फरहान अख्तर के बीच नजदीकियां बढ़ीं. महज 23 साल के फरहान को उम्र में बड़ी सुमन से पहला प्यार हुआ था. लेकिन सुमन किसी रिलेशनशिप में बंधकर नहीं रहना चाहती थीं और इसी वजह दोनों अलग हो गए. बाद में फरहान, अधुना से मिले और दोनों ने शादी कर ली. फरहान अख्तर से रिश्ते टूटने के बाद सुमन रंगनाथन पर जैसे रिश्ते बनाने की सनक सवार हो गई और उन्होंने संबंधों का सिक्सर जड़ दिया.

कहा जाता है कि जब सुमन बॉलीवुड फिल्मों में करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं उस वक्त एक्टर राहुल रॉय ने उनकी काफी मदद की थी. उसके बाद फिल्म फरेब के दौरान राहुल रॉय और सुमन का रिलेशन काफी सुर्खियों में रहा था. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए. खबरें थी कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन बात नहीं बनी. इंडस्ट्रियलिस्ट उरू पटेल से भी सुमन का अफेयर रहा लेकिन इस रिश्ते का अंत भी कड़वाहट के साथ हुआ. सुमन ने उरू पर आरोप लगाया था कि वह महिलाओं की रिस्पेक्ट नहीं करते. इसी के साथ सुमन का कहना था कि मुझे ऐसे शख्स की कोई जरूरत नहीं, जो खुद कंगाल हो.

28 दिसंबर, 2000 को सुमन ने मॉडल गौमत कपूर से शादी कर ली थी, लेकिन दूसरे अफेयर्स की तरह सुमन की शादी भी ज्यादा दिन नहीं टिकी. गौतम से शादी टूटने के बाद सुमन का अफेयर बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर बंटी वालिया से हुआ और दोनों ने शादी कर ली. शादी के 8 महीने बाद ही 2006 में एकता कपूर की पार्टी में किसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ. इसके बाद दोनों अलग-अलग रहने लगे. तलाक लेने के लिए सुमन ने एलिमनी के तौर पर 2 लाख रुपये महीने की मांग की थी. आजकल सुमन कहां है.. किसी को पता नहीं..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here