Shilpa Shetty-Shamita Shetty Hot Scene:जब हॉट सीन देने में शमिता ने दी शिल्पा को मात

0
979

शिल्पा शेट्टी और मनोज बाजपेयी-वैसे तो ये कॉम्बिनेशन  इंटरेस्टिंग हैं और ऊपर से अगर शमिता शेट्टी का भी तड़का लग जाए तो कहना ही क्या। अगर इस तरह के तीन कमाल के लोग इकट्ठे हो और कोई फरेब ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. तो ये फरेब हुआ और ऐसा की सिनेमा के दर्शक भौंचक्के रह गए। साल 2005 में जब शेट्टी सिस्टर्स  फिल्म फरेब के बोल्ड सीन्स में एक-दुसरे से कॉम्पिटिशन करती नजर आई और इस चक्कर में बेचारे मनोज बाजपेयी पिस कर रह गए। 

फरेब बॉलिवुड की  पहली ऐसी फिल्म थी , जिसमें दो सगी बहनों ने एक साथ काम किया । पर्दे पर दो भाई तो कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं लेकिन यह पहला मौका है, जब दो सगी बहनें पर्दे पर एक-दूसरे की सौतन बनी । बतौर निर्देशक दीपक तिजोरी ने  फिल्म की स्क्रिप्ट पर कम और सेक्स परोसने पर ज्यादा ध्यान दिया । और शेट्टी सिस्टर्स ने उन्हें निराश भी नहीं किया। फिल्म में दोनों के हॉट सीन देख ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो गया कि आखिर दोनों में ज्यादा हॉट कौन है. 

फिल्म की हर दूसरी रील में एक हॉट सीन था । ऐसा लग रहा था कि दीपक तिजौरी फिल्म नहीं बल्कि शेट्टी सिस्टर्स का बॉडी शो बनाया है।  शमिता ने शिल्पा के साथ अपनी पहली ही फिल्म में साबित कर दियाकि बोल्ड सीन के मामले में वह अपनी बहन से आगे ही रहेगी। शिल्पा भले ही फिट बॉडी और उत्तेजक अदाओं के मामले में ज्यादा मशहूर रही लेकिन शमिता ने उसे परफॉर्मेंस के मामले में हर जगह मात दे दी। फिल्म तो खैर ज्यादा नहीं चली  दर्शकों ने एक टिकट पर दो शो जरूर देख लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here