Shahrukh Khan की शरण में पहुंचे Sunny Deol,बेटे करण की Re-launching के लिए मांगी मदद

0
36

कहते हैं वक़्त बड़ा बलवान होता है .इस बलवान वक़्त के सामने आखिरकार बॉलीवुड के पहलवान सनी देओल को भी सर झुकाना ही पड़ा और शाहरुख़ खान के साथ अपनी वर्षों पुरानी दुश्मनी को एक तरफ रख कर सनी शाहरुख खान की शरण में पहुंचे .शाहरुख ने भी मदद मांगने के लिए आगे बढे सनी के हाथों को थाम लिया .एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सनी देओल बेटे करण को लेकर अपनी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म दामिनी को रीमेक करना चाहते हैं। इस फ़िल्म के राइट्स निर्माताओं अली और करीम मोरानी से शाह रुख़ की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने ख़रीद लिये थे। जब किंग ख़ान को सनी की मंशा के बारे में पता चला तो उन्होंने ख़ुद सनी को फ़िल्म के राइट्स दे दिये। रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया है कि लॉकडाउन से कुछ वक़्त पहले ही शाह रुख़ फ़िल्म के राइट्स देने ख़ुद सनी के जुहू स्थित बंगले पर गये थे।

बॉलीवुड में यह बात किसी से छिपी नहीं है कि सनी देओल और शाह रुख़ ख़ान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे। दोनों ने यश चोपड़ा की फ़िल्म डर में साथ काम किया था, इसके बाद कभी साथ नहीं आये। इस फ़िल्म के दौरान हुए मनमुटाव के बाद दोनों ने सालों एक-दूसरे से बात नहीं की, मगर अब लगता है कि सनी की ही फ़िल्म दामिनी की वजह से इन दोनों सितारों के बीच दुश्मनी की दीवार गिर रही है।

राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी दामिनी में ऋषि कपूर और मीनाक्षी शेषाद्रि ने लीड रोल निभाये थे। सनी फ़िल्म में सहयोगी किरदार में थे, मगर अपनी दमदार भूमिका के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता था। सनी की पॉवरफुल परफॉर्मेंस और ढाई किलो का हाथ, तारीख़ पे तारीख़ जैसे डायलॉग आज भी यादों में ताज़ा हैं। सनी ने बेटे करण को पल पल दिल के पास से 2019 में लांच किया था, मगर फ़िल्म फ्लॉप रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here