जब ह्रितिक-करीना के अफेयर से परेशान संजय खान ने राकेश रोशन को धमकाया bollywood aajkal

0
619

शायद कम ही लोगों को पता है कि राकेश रोशन करीना कपूर को ह्रितिक के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में लांच करना चाहते थे. लेकिन मम्मी बबीता की सलाह पर करीना ने रोशन की फिल्म ठुकरा कर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपनी शुरुआत की. पहली ही फिल्म से ह्रितिक स्टार बन गए. जाहिर है करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम स्टार से कब तक दूरी बनाए रख सकती थी.

सुभाष घई की फिल्म ‘यादें’ की शूटिंग के दौरान करीना और ऋतिक नजदीक आए और कभी खुशी कभी गम तक करीना ऋतिक के रंग में पूरी तरह रंग चुकी थी. फिल्म ‘यादें’ की शूटिंग के दौरान जब दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हुई तब सुजैन खान ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड थी और कहते है सुजैन ने ऋतिक रोशन और करीना के बीच से हटने का फैसला किया था लेकिन वो रितिक ही थे जिन्होंने करीना को छोड़ सुजैन से दिसंबर 2000 में शादी रचा ली. ऋतिक रोशन ने सुजैन से शादी तो कर ली थी लेकिन करीना की य़ादें उनके दिल से मिट नहीं रही थी. तो करीना भी शादीशुदा रितिक के प्रेम की दीवानी हुए जा रही थी.

ये जानते हुए भी ऋतिक रोशन अब सुजैन के पति हैं. करीना ने उनके साथ ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी रोमांस जारी रखा. वो करीना थी जिन्होंने शादीशुदा ऋतिक से अपने अफेयर को सरेआम किया था. कहते हैं करीना ऋतिक को लेकर ओवर पोसेसिव थी और वो पब्लिकली ऋतिक से अपनी जरूरत से ज्यादा क्लोजनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती थी. करीना और ऋतिक की प्रेम कहानी मुश्किल तो थी लेकिन बावजूद इसके इनकी लव स्टोरी चलती रही.

ऋतिक रोशन और करीना के बारे में छपने वाले गॉसिप्स की वजह से रितिक की वाइफ सुजैन और उनके घरवाले परेशान हो गए थे. घर में तनाव बढ़ने लगा. ऋतिक रोशन की मैरिड लाइफ दरकने लगी. जब बात जरूरत से ज्यादा बढ़ गई तब सुजैन के पापा संजय खान ने भाई अकबर खान के घर पर एक मीटिंग बुलाई और वहां संजय खान ने तल्ख़ लहजे में राकेश रोशन से रितिक को कंट्रोल करने को कहा था.

उस मीटिंग में ये फैसला लिया गया कि रितिक अब करीना के साथ काम नहीं करेंगे और ना ही राकेश रोशन अपनी किसी फिल्म में करीना को कास्ट करेंगे. ऋतिक ने भी अपनी मैरिड लाइफ बचाने के लिए करीना के साथ काम ना करने का फैसला लिया. ऋतिक के फैसले से कई बड़ी फिल्मों की प्लानिंग धरी की धरी रह गई. ऋतिक रोशन करीना की जोड़ी को खुद करण जौहर भी अपनी फिल्मों में रिपीट करना चाहते थे लेकिन शादी बचाने के लिए ऋतिक रोशन ने ये कड़ा फैसला लिया और कई फिल्में जो इन दोनों को साथ लेकर बननी वो कागज पर ही रह गई. ऋतिक रोशन करीना उसके बाद से किसी भी फिल्म में साथ नहीं दिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here