‘सड़क-2’ में संजय दत्त के साथ जमेगी आलिया भट्ट की जोड़ी

0
202
महेश भट्ट साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क’ के  रीमेक के लिए कमर कस चुके हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आएँगे.  90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, इस फिल्म संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी .

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब महेश भट्ट से फिल्म में आलिया के बारे पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में मना किया था  लेकिन अब  शायद फिल्म में थोड़ा बदलाव किया गया है। फिल्म में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट को देखना काफी रोचक होगा। ऐसा होता है तो आलिया और संजय दत्त इस फिल्म में पहली बार नजर आएंगे। आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं, फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह रोमांटिक रोल में नजर आएंगे और संजय दत्त आलिया के पिता के किरदार में होंगे .इस फिल्म में सदाशिव अमरापुरकर ने किन्नर विलेन का रोल निभाया था .इस रोल को लेकर भट्ट कैम्प ने अभी तक चुप्पी साध राखी है .

सड़क2 भट्ट कैम्प के साथ आलिया की पहली फिल्म होगी. भट्ट कैम्प अब तक अपनी अभिनेत्रियों से जबरदस्त अंगप्रदर्शन और बोल्ड सीन्स करवाता रहा है .क्या भट्ट साहब की लाडली आलिया को भी इन्हीं चीजों से गुजरना होगा ? ये तो वक़्त ही बातएगा .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here