Ranbir Kapoor पर हाथ उठाना Salman Khan को पड़ा भारी,Rishi Kapoor ने निकाल दी सलमान की हेकड़ी

0
88

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो सलमान खान के गुस्से का शिकार हुए। उनमें से रणबीर कपूर भी एक हैं जिन्हें सलमान खान ने बांद्रा के एक बार में पीट दिया। ऋषि के रार में जानिए कैसे रणबीर पर हाथ उठाना ना केवल सलमान खान को बल्कि उनके पिता सलीम खान को भी काफी महँगा पड़ा।

साल 2006 में सलमान खान और रणबीर कपूर की मुलाक़ात बांद्रा स्थित ऑलिव बार में हुई। उस समय सलमान खुद अपनी कारिस्तानियों की वजह से मुसीबत में घिरे थे और शराब को पानी की तरह पीकर अपना गम गलत करते रहते थे। रणबीर कपूर तब बॉलीवुड में आने की तैयारियों में जुटे थे और संजय लीला भंसाली के साथ निर्देशन के गुर सीख रहे थे। बार में सलमान के सर जब खुमार चढ़ने लगा तो वो अपने रंग में आ गए और सामने बैठे रणबीर कपूर पर कुछ कमेंट कर दिया। एक तो जवानी का जोश,ऊपर से कपूर खानदान की लेगेसी और तुर्रा शराब का -रणबीर ने सलमान को बिलकुल उन्हीं के अंदाज़ में जवाब दे दिया। बौखलाए सलमान ने आव ना देखा ताव और एक जोरदार थप्पड़ रणबीर को रसीद कर दिया।
सुबह मीडिया ने खूब नमक-मिर्च लगाकर खबर को हेडलाईन बना दिया। मीडिया से ही सलीम खान को इस वाकये की जानकारी मिली। बेटे की एक और कारिस्तानी जानते ही सलीम खान डैमेज कंट्रोल पर उतर आए।सलीम खान सलमान के साथ ऋषि कपूर के बंगले पर पहुंचे तो ऋषि ने अपनी अहमियत समझाने के लिए दोनों को खूब इंतज़ार करवाया। बुलावा आते ही दोनों जब अंदर गए तो वहां पूरा कपूर खानदान मौजूद था। वहां सलीम खान ने बेटे की तरफ से माफी मांगते हुए आइंदा ऐसी घटना ना होने का वादा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here