जब संगीता बिजलानी के कारण सलमान से पिटते-पिटते बचे जैकी श्रॉफ

0
162
सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि जब उनके दिल में कोई बात एक बार बैठ जाए तो फिर निकलना मुश्किल है. भले ही उसमें सच्चाई हो या फिर वो महज अफवाह हो. सलमान की इसी आदत के कारण एक बार जैकी श्रॉफ सलमान के हाथों पिटते-पिटते बचे.
80 के दशक में जैकी श्रॉफ के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर चढ़ रहा था. परदे से बाहर जैकी की इमेज एक लवर बॉय की बन चुकी थी, जिनका नाम उनके साथ काम करने वाली हर अभिनेत्री से जुड़ जाता था. सलमान खान उन दिनों संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे और जैकी -संगीता बिजलानी की जोड़ी को दर्शक पसंद कर रहे थे. यही वजह थी कि हर निर्माता इस जोड़ी को अपनी फिल्म में लेना चाहता था. कॉस्टयूम डिजाइनर एना सिंह ने जैकी के खिलाफ सलमान के कान भरने शुरू कर दिए. एना ने सलमान को बताया कि जैकी संगीता पर डोरे डालने की कोशिश कर रहे हैं. जाहिर है सलमान को भड़कना ही था.

1998 में के मुरली मनोहर राव ने सनी देओल के साथ सलमान को फिल्म ‘बंधन’ में साइन किया. इसी बीच किसी कारण से सनी देओल ने फिल्म बीच में ही छोड़ दी और उनकी जगह जैकी श्रॉफ आ गए. जैकी की एंट्री होते ही सलमान ने फिल्म की शूटिंग करने से इनकार कर दिया, जिसे लेकर जैकी और सलमान के बीच जबरदस्त तनाव पैदा हो गया और एक दिन सेट पर ही दोनों बुरी तरह उलझ गए.

इस झगड़े को ख़तम किया खुद संगीता बिजलानी ने जिन्होंने जैकी के साथ रोमांस को झूठा करार देते हुए एना सिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई. संगीता के हस्तक्षेप के बाद सलमान ने शूटिंग को अपनी मंजूरी दे दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here