जब Salman Khan-John Abrahim के झगड़े में Amitabh Bachchan बने शांतिदूत,नहीं हो पाई सुलह

जॉन पर सलमान का गुस्सा तब ज्यादा बढ़ गया था जब कैटरीना कैफ ने उन्हें बताया था कि जॉन ने एक बार उन्हें एक फिल्म से बाहर निकलवा दिया था। इसके बाद फिर सलमान ने एक शो पर इस बारे में कहा था कि -‘एक वक्त था जब कैटरीना को जॉन ने निकलवाया था, अब जॉन उसी स्थिति में हैं और कैटरीना के पास वो पावर है।’ जॉन ने कैटरीना को फिल्म ‘साया’ में एक्ट्रेस तारा शर्मा से रिप्लेस करवाया था। वहीं फिर जब कैटरीना एक बड़ी स्टार बन गईं तब उन्होंने फिल्म ‘न्यू यॉर्क’ ऑफर हुई थी जिसमें जॉन ने भी काम किया था।

0
98

एक वक्त था जब सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच बहुत अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। सलमान खान अपने दोस्तों की अकसर मदद करते रहते हैं, उस लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल है। दरअसल, जब जॉन अब्राहम नए-नए इंडस्ट्री में आए थे तब सलमान खान जॉन को अपने साथ एक कॉन्सर्ट में ले गए थे। इस कॉन्सर्ट से जॉन को बहुत फायदा हुआ था और उनके करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ने लगा था। लेकिन इस बीच जॉन अब्राहम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सलमान ने जॉन से बात करना छोड़ दिया था।

साल 2006 में एक रॉक कॉन्सर्ट हुआ था जिसमें सलमान ने जॉन अब्राहम के लिए भी जगह बनवाई थी। शो में और भी कई एक्टर्स सलमान के साथ परफॉर्म कर रहे थे। इस शो के बड़े स्टार सलमान खान थे। ऐसे में पब्लिक सलमान खान का बेसब्री से वेट कर रही थी। सलमान के परफॉर्मेंस के बाद जब जॉन का परफॉर्मेंस हुआ तो फैंस एक्टर को देख कर और भी एक्साइटेड हो गए। ऐसे में क्रू से किसी ने ये बात कह दी कि जॉन की ज्यादा पॉपुलैरिटी है, जिसे सलमान ने सुन लिया।

अब इस दौरान जॉन अब्राहम अपना काम निपटाते और अपने पर्सनल स्पेस में चले जाया करते थे। सलमान जॉन को यारी दोस्ती में वहां लाए थे, लेकिन जॉन सलमान के साथ बहुत प्रॉफेशनल तरीके से पेश आ रहे थे। जॉन की ये बात सलमान को बिलकुल पसंद नहीं आई। बात तब बिगड़ी जब जॉन और शो के ऑर्गनाइजर की पैसे को लेकर बहस हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here