उस रात ऐसा क्या हुआ कि Saif Ali Khan को भाव नहीं देने वाली Amrita Singh शादी के लिए हो गई मजबूर

0
126

छोटे नवाब की बड़ी बेगम सीरीज की पहली कड़ी में हमने आपको बताया कि सनी देओल के साथ रिश्ते में होने के बावजूद सैफ अली खान अमृता सिंह पर फ़िदा थे और उसे किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहते थे. लेकिन अमृता उन्हें भाव नहीं दे रही थी. इसी बीच कुछ ऐसा घटित हुआ कि अमृता सिंह सैफ की बाँहों में परकटे पंछी की तरह आ गिरी। आइये जानते हैं क्या थी वो घटना ?
सनी देओल फिल्मों में आने से पहले से ही शादीशुदा था जिसे उनकी फैमिली ने छुपा रखा था. अमृता सिंह से रोमांस शुरू कर उन्होंने इस सच को छिपाने की पूरी कोशिश की। लेकिन अमृता सिंह की मां रुखसाना ने सनी की गुप्त शादी का भंडाफोड़ कर अमृता सिंह को सनी से अलग होने को मजबूर कर दिया .जैसे ही सनी अमृता सिंह की ज़िन्दगी से बाहर निकले सैफ अली खान ने अमृता सिंह पर डोरे डालने शुरू कर दिए . सैफ अली खान ने अमृता को अपनी ज़िन्दगी का मकसद बना रखा था. और अमृता सिंह को बार-बार फोन करते और डिनर पर चलने की जिद्द करते .सैफ की इस जिद्द से परेशान अमृता सिंह ने एक दिन सैफ को अपने घर पर ही डिनर पर बुला लिया .सैफ अली खान तो इसी इंतज़ार में थे .वो अमृता के घर पहुंचे .साथ -साथ डिनर भी किया .लेकिन डिनर के बाद भी सैफ घर से जाने को तैयार नहीं थे .सैफ की जिद्द को देखते अमृता सिंह ने सैफ के रूकने की व्यवस्था कर दी. रात के अफ़साने की बात लोगों को तब पता चली जब दुसरे ही दिन मीडिया में इस गुप्त मुलाक़ात छप गई। सैफ तो इस पूरे मामले पर चुप रहे लेकिन अमृता सिंह ने ये कहकर मामले को शांत करने की कोशिश की कि वो और सैफ जल्द ही शादी करने वाले हैं.

दोस्तों ! अमृता सिंह का ये बयान जैसे ही सामने आया पटौदी खानदान हडंकम्प मच गया। पटौदी खानदान बिल्कुल नहीं चाहता था कि छोटे नवाब खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करे। लेकिन फिर भी ये शादी कैसे हुई ? जानने के लिए हमारे साथ बने रहिये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here