Sunny Deol से इश्क़ लड़ा रही Amrita Singh के पीछे हाथ धोकर पड़ गए Saif Ali Khan,दे डाला ये ऑफर

0
72

दोस्तों ! बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान बड़े दिलफेंक किस्म के इंसान रहे हैं. शुरुआती दौर में उन्होंने फिल्मों को करियर नहीं बल्कि मौज-मस्ती का जरिया बनाया और काजोल से लेकर रवीना टंडन तक खूब अय्याशी की। लेकिन इसी चक्कर में उनके गले अमृता सिंह भी पड़ गई। अमृता सिंह से अय्याशी की कीमत सैफ को आज भी चुकानी पड़ रही हैं. बहरहाल सैफ-अमृता के रोमांस से लेकर शादी और फिर तलाक की पूरी दास्ताँ को हम ‘छोटे नवाब की बड़ी बेगम नाम की इस सीरीज में पेश कर रहे हैं। तो शुरुआत करते हैं इनकी पहली मुलाक़ात से। ..

जब सैफ और अमृता सिंह की पहली मुलाक़ात हुई उन दिनों अमृता, सनी देओल के रंग में पूरी तरह रंगी हुई थी .राहुल रवैल की फिल्म बेखुदी के सेट पर सैफ और अमृता की पहली मुलाक़ात हुई .रवैल ने सनी और अमृता सिंह को बेखुदी के मुहूर्त पर बतौर गेस्ट invite किया था .यहीं सैफ की नजर अमृता सिंह पर पडी .पहली नज़र में ही सैफ अमृता से कुछ खास इम्प्रेस तो नहीं हुए लेकिन उनमें एक रात की दुल्हन वाली संभावना तलाशने लगे. सैफ का नवाबी बैकग्राउंड अमृता के लिए दिलचस्पी तो पैदा कर रहा था लेकिन उनके बीच उम्र का जो फासला था उसने अमृता को उम्मीदों को परवान नहीं चढ़ने दिया. सैफ ने अपनी तरफ से बातचीत शुरू करने की कोशिश की लेकिन अमृता सिंह ने कोई भाव नहीं दिया .बेताब की शूटिंग शुरू होते सनी और अमृता सिंह का रोमांस भी शुरू हो गया इसके बावजूद सैफ अली खान, अमृता सिंह का ख्याल अपने दिल से नहीं निकाल पाए.

दोस्तों ! सैफ अली खान एक कैसोनोवा टाइप इंसान थे. उनका दिल अगर किसी चीज के लिए मचल उठे तो उसे हासिल करने का जूनून उनपर सवार हो जाता था। जाहिर है सनी देओल के साथ रिश्ते में होने के बावजूद सैफ ने अमृता का ख्याल नहीं छोड़ा और आखिरकार सैफ अमृता को सनी से अलग कर अपने बिस्तर पर लाने में कामयाब रहे। /लेकिन उन्होंने ये सब कैसे किया ? ये हम आपको की अगली कड़ी में बताएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here