तो ये है अजय देवगन और शाहरुख खान की दुश्मनी का राज..!

0
1053
अजय देवगन और शाहरुख खान की कभी बनी नहीं. बावजूद इसके कि दोनों स्टारडम को लेकर कभी एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी नहीं रहे. फिर ऐसी क्या वजह है कि दोनों स्टार एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते. अगर पास्ट में जाएं तो इसकी एकमात्र वजह है काजोल. काजोल को लेकर दोनों के बीच इतने मतभेद पैदा हो चुके थे कि एक बार शाहरुख अजय देवगन के हाथों पिटते-पिटते बचे थे.

‘बाजीगर’ की कामयाबी से लेकर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ तक काजोल और शाहरुख खान बॉलीवुड के सक्सेसफुल कपल बन चुके थे. इस जोड़ी को हर निर्माता अपनी फिल्मों में लेना चाहता था. उन दिनों काजोल और शाहरुख खान यशराज फिल्म और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की लगभग मिलकियत बन चुके थे. उन दिनों काजोल और अजय देवगन का रोमांस शुरू हो चुका था. जबकि फ़िल्मी हलके में काजोल और शाहरुख खान के रोमांस की चर्चा हर जुबान पर थी, जिससे अजय देवगन काफी परेशान हो चुके थे.

इन्हीं दिनों करण जौहर ने काजोल और शाहरुख खान को लेकर एक पार्टी में काफी भद्दी टिपण्णी कर दी जो अजय देवगन के कानो तक भी पहुंच गई. उन दिनों काजोल करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग कर रही थी. गुस्से में तमतमाए अजय देवगन सेट पर पहुंच गए और काजोल से मिलने की जिद्द करने लगे. काजोल उस समय शाहरुख के साथ बैठी थी. मौके की नजाकत को देखते हुए उन्हें काजोल से मिलने नहीं दिया गया. अजय दूसरे दिन भी सेट पर जा पहुंचे और उन्हें इस बार भी उन्हें रोक लिया गया. उन्हें बताया गया कि शाहरुख खान का आदेश है कि सेट पर किसी बाहरी आदमी को ना आने दिया जाए.

इतना सुनना था कि अजय गुस्से से पागल हो गए और वो सबको धक्का देते हुए शाहरुख के पास पहुंच गए और उन्होंने शाहरुख को गलियां बकनी शुरू कर दी. अजय को गुस्से में देख शाहरुख खान ने अपनी वैनिटी वैन में खुद को बंद कर लिया. अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक़ अजय देवगन ने काजोल पर अपना गुस्सा उतारा और वहां से चलते बने. आज भी शाहरुख खान और अजय देवगन के बीच बड़ी गहरी दुश्मनी है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here