सबसे पंगा लेने वाले Rishi Kapoor को इस एक्टर से भिड़ना पड़ा महंगा,सर पर फोड़ दी शराब की बोतल

0
167

हमारी ख़ास पेशकश यानि बॉलीवुड सितारों के अनसुने किस्से की एपिसोडिक सीरीज को आपका भरपूर प्यार मिल रहा है. आपकी पसंद को देखते हुए इस हफ्ते हम आपके लिए एक साथ दो ख़ास सीरीज ‘ऋषि के रार’ और संजू की सहेलियां लेकर आये हैं जिसमें ऋषि कपूर के झगडे और संजय दत्त के प्रेम प्रसंगों के बारे में आपको जानकारी देंगे ,तो आइये करते हैं शुरुआत बॉलीवुड के सदाबहार रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर के निजी जीवन के सबसे बड़े झगडे से जिसमें एक नामचीन अभिनेता ने उनके सर पर शराब से भरी बोतल फोड़ कर अपना गुस्सा निकाला था। कौन था ये दबंग अभिनेता ?

ये अभिनेता थे संजय खान। पठान बंधु यानि फ़िरोज़ खान फैमिली और कपूर्स यानि राज कपूर फैमिली को एक साथ जोड़ने की सबसे मजबूत कड़ी शराब ही रही है. पार्टियों में दोनों खानदान गले में हाथ डालकर बेहोश होने की हद तक शराब पीने के शौक़ीन रहे हैं. गोदरेज फैमिली की एक पार्टी में संजय खान और ऋषि कपूर के बीच किसी बात को लेकर ठन गयी। संजय खान वैसे भी बड़े गरम मिजाज माने जाते रहे हैं। और जब शराब भी साथ हो तो सामने वाले की खैर नहीं। खैर… इसी पार्टी में संजय खान और ऋषि कपूर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गयी। नाराज संजय खान ने शराब से भरा गिलास ऋषि कपूर के चेहरे पर फेंक दिया। ग्लास उनके चेहरे से टकरा कर चूर हो गया लेकिन चूर होने से पहले ऋषि कपूर की आँखों के ऊपर गहरा घाव दे गया।

संजय खान के इस वार पर ऋषि कुछ पलटवार करते तब तक मेहमानों ने मोर्चा संभाल लिया .ऋषि कपूर के चेहरे से खून बहते देख पार्टी के सारे मेहमान shocked हो गए। उस दिन पार्टी में ऋषि कपूर के अलावा कपूर खानदान का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. वरना एक भारी जंग तय थी.

दोस्तों ! ऋषि कपूर पूरी ज़िंदगी परदे पर रोमांस करते रहे लेकिन निजी ज़िंदगी में उन्हें काफी गर्ममिजाज शख्स माना जाता रहा है। शराब और हाथापाई के शौक़ीन रहे ऋषि कपूर अपने ही बैनर की एक अभिनेत्री को भी पीटने का जौहर दिखा चुके हैं. कौन थी वो हीरोइन और क्यों ऋषि कपूर ने की उनकी पिटाई ये हम आपको इस सीरीज की अगली कड़ी में बताएँगे। तब तक कीजिये इंतज़ार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here