शराब पीकर Rishi Kapoor ने की Neetu Singh की पिटाई,फंस गई Juhi Chawla

0
59

बॉलीवुड में ऋषि कपूर और नीतू सिंह को आइडियल कपल के तौर पर जाना जाता है .पिछले 38 सालों से ये जोड़ी आदर्श पति पत्नी के रूप में एक साथ रह रहे हैं.लेकिन ऐसा सिर्फ दिखता है. कपूर खानदान के चिरागों का एक पत्नी से गुजारा हो ऐसा तो इनका इतिहास नहीं है. भला ऋषि कपूर इससे अछूते कैसे रहते .एक वक़्त ऐसा भी आया जब ऋषि जूही चावला के प्यार में दीवाने हो गए और जब नीतू सिंह ने इसका विरोध किया तो एक दिन ऋषि ने जमकर नीतू की पिटाई कर दी.

अपने करियर में ऋषि कपूर का नाम रंजीता,टीना मुनीम ,दिव्या भारती और जूही चावला से जुड़ा.जूही को लेकर ऋषि कपूर कुछ ज्यादा ही संजीदा हो गए .जूही की भोली मुस्कान का जादू ऋषि पर इस कदर चढ़ा कि वो पत्नी नीतू सिंह से तलाक लेकर जूही से शादी के सपने संजोने लगे .जाहिर है इस खबर से कपूर खानदान में हंगामा मचना ही था. इसका नीतू सिंह ने जोरदार तरीके से विरोध करना शुरू कर दिया .शायद ऋषि कपूर को नीतू के ऐसे विरोध की उम्मीद नहीं रही होगी .नतीजतन पति-पत्नी में रोज-रोज के झगडे शुरू हो गए और एक दिन नशे में धुत्त ऋषि ने नीतू सिंह की जमकर पिटाई कर दी. नीतू भी कहाँ चुप बैठने वाली थी .उसने उसी रात बांद्रा पुलिस स्टेशन में फ़ोन कर इस घटना की शिकायत दर्ज करवा दी.
हालाँकि जब पुलिस सुबह नीतू सिंह के घर पहुंची तो उन्होंने ऐसी कोई घटना होने से साफ़ इनकार कर दिया .लेकिन इस घटना ने ऋषि कपूर के सर से जूही चावला का भूत पूरी तरह से उतार दिया .जूही ने भी बदनामी के डर से ऋषि कपूर से किनारा कर लिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here