जानिए ! क्यों Rishi Kapoor ने Govinda को अपनी पार्टी से बेइज्जत कर बाहर निकाला

0
99

ऋषि के रार की पिछली कड़ी में हमने आपको ऋषि कपूर और सलीम खान की भिड़ंत के बारे में बताया था। इस कड़ी में आपको बताएँगे कि कैसे ऋषि कपूर ने गोविंदा को भरी महफ़िल में जलील किया था.
दरअसल 1991 में जब आर के फिल्म्स ने फिल्म ‘हिना’ की प्लानिंग की तो ऋषि कपूर की सिफारिश पर जूही चावला को सेकेण्ड लीड हीरोइन के तौर पर साइन किया गया. इन्हीं दिनों गोविंदा के भाई भी फिल्म ‘राधा का संगम’ की तैयारियों में जुटे थे .कीर्ति इस फिल्म में जूही चावला को लेना चाहते थे .लेकिन चूँकि जूही ने हीना साइन कर रखी थी इसलिए उनके पास डेट्स ही नहीं थे .गोविंदा ने जूही को समझाया की इस मुकाम पर सपोर्टिंग रोल उनके करियर को नुकसान पहुंचा सकता है. जबकि राधा का संगम सोलो हीरोइन वाली फिल्म है .इस फिल्म से उनके करियर को नई उंचाई मिलेगी .जूही चावला गोविंदा के झांसे में आ गई और उन्होंने हिना बीच में छोड़ कर राधा का संगम साइन कर ली. जूही की इस धोखेबाजी ऋषि कपूर बौखला उठे। हालाँकि तब तो मन मसोस कर रह गए लेकिन गोविंदा की इस चालाकी से वो बेहद खफा थे। जब हीना का प्रीमियर हुआ तो वहां इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ गोविंदा भी अपने भाई कीर्ति कुमार के साथ आये थे। दोनों को देखते ही ऋषि कपूर भड़क उठे और उन्होंने गोविंदा और उनके भाई कीर्ति कुमार पर जमकर अपना गुस्सा उतारा और उन्हें इवेंट से बाहर जाने के लिए मजबूर कर दिया .इस तरह जूही के कारण गोविंदा को काफी जलालत उठानी पडी .

दोस्तों ! इंडस्ट्री में सलमान खान बड़े दबंग माने जाते हैं. लेकिन जब उनका सामना ऋषि कपूर से हुआ तब उनकी सारी दबंगई हवा हो गई। ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर पर हाथ उठाना सलमान खान को कितना महँगा पड़ा ये हम आपको इस सीरीज की अगली कड़ी में बताएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here