बी-ग्रेड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी ऋचा चड्ढा

0
246
‘ओए लक्की! लक्की ओए!’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘मसान’ और ‘सरबजीत’ जैसी बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी ऋचा चड्ढा अब बी-ग्रेड एक्ट्रेस बनने की तैयारी में हैं. जी हाँ, ऋचा साउथ की जानी-मानी बी-ग्रेड एक्ट्रेस शकीला कि बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगी. बता दें कि शकीला 90 के दशक में मलयालम सिनेमा की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थी. शकीला ने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता की फिल्म ‘प्ले गर्ल्स’ में उनकी छोटी बहन का किरदार निभाकर की थी. शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं के कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है.

बायोपिक में शकीला के महज 16 वर्ष की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने के साथ पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी. ऋचा के प्रवक्ता के मुताबिक फिल्म की कहानी साऊथ की एडल्ट स्टार शकीला के जीवन पर आधारित है. 90 के दशक में शकीला ने फिल्म जगत में काफी शोहरत हासिल की थी. पूरे एशिया में उनके प्रशंसक थे और उस जमाने में इतने प्रशंसक किसी के नहीं थे.

इस बायोपिक में एक बार फिर ऋचा का बेहद बोल्ड अवतार दिखाई देगा. ऋचा चड्डा स्टाटर इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल अंत में शुरू होगी और यह अगली साल रिलीज होगी. इस बायोपिक को लेकर ऋचा बहुत उत्साहित हैं. ऋचा के मुताबिक यह फिल्म उनके करियर की सबसे अलग फिल्म होगी.

बता दें कि इससे पहले विद्या बालन भी एडल्ट एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की भूमिका निभा चुकी हैं. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here