चूहे मारने की दवा खाकर Rekha ने इस एक्टर को शादी के लिए किया मजबूर,ससुराल में चप्पलों से हुई पिटाई

0
69

नमस्कार दोस्तों ! तू अनाड़ी में शिकारी कड़ी में हमने आपको बताया कि कैसे रेखा ने अपनी पक्की सहेली योगिता बाली का घर बसने से पहले उजाड़ कर किरण कुमार के साथ अपनी गृहस्थी बसाने का सपना देखा लेकिन इस सपने पर पानी फिर गया। रेखा ने भी बिना मातम मनाये अगले शिकार पर नज़र गड़ाई। जब तक कोई कुछ समझ पाता इंडस्ट्री का सबसे हैंडसम अभिनेता उनकी आगोश में समा चुका था। आइये जानते हैं कौन था वो शख्स ?

ये अभिनेता थे विनोद मेहरा जो काफी हैंडसम और सुलझे हुए अभिनेता माने जाते थे , रेखा और विनोद मेहरा के रिश्तों की उनकी पहली पत्नी मोनिका उन्हें छोड़ चुकी थी और दूसरी पत्नी बिंदिया गोस्वामी उन्हें छोड़कर अपने मायके में रह रही थी। रेखा से उनकी मुलाकात फिल्म “घर” के सेट पर हुई। शूटिंग के दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आए। दो तन्हा दिल मिले तो हमेशा के लिए एक होने की ठान ली। विनोद मेहरा रेखा से प्यार तो करते थे लेकिन उनसे शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे। रेखा ने एक दिन चूहे मारने वाली दवा गटक कर मेहरा पर जबरदस्त दबाव बना दिया। रेखा को शादी की जिद्द पर अड़ा देख मेहरा ने रेखा से अचानक शादी का फैसला कर लिया और कोलकाता जा पहुंचे। कोलकाता के पार्क सर्कस एरिया के एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली।

मौसमी चटर्जी के पति रितेश चटर्जी इस शादी के मेजबान बने और मौसमी रेखा की गवाह बनी।शादी के बाद शॉर्टटर्म हनीमून के बाद मेहरा रेखा को लेकर मुंबई स्थित अपने घर पहुंचे तो मेहरा की मां कमला मेहरा रेखा को देखते ही आगबबूला हो उठी.रेखा जैसे ही उनके पाँव छूने को आगे बढ़ी कमला मेहरा ने रेखा को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। विनोद मेहरा ने किसी तरह रेखा को अपनी मां के चुंगल से छुड़ाया और रेखा को उनके घर पहुंचा दिया। विनोद मेहरा अपनी मां के खिलाफ जाकर रेखा को अपनाने की हिम्मत नहीं जुटा सके और रेखा ने भी ज्यादा इंतज़ार ना करते हुए प्यार का नया चैप्टर खोल दिया। लेकिन इस बार रेखा का प्यार उनके लिए बदनामी का ही कारण बना। रेखा की इस प्रेमलीला के बारे में आपको अगली कड़ी में विस्तार से बताएंगे। तब तक कीजिये इंतज़ार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here